Honda ने लॉन्च की सस्ती और धांसू बाइक! 10 साल की वारंटी संग मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
Advertisement
trendingNow11744119

Honda ने लॉन्च की सस्ती और धांसू बाइक! 10 साल की वारंटी संग मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Honda Unicorn Launching: होंडा यूनिकॉर्न (Honda Unicorn) की नई बाइक लेटेस्ट अपडेट के साथ लॉन्च हो गई है. ये बजट फ्रेंडली भी है. आइए इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं.

Honda ने लॉन्च की सस्ती और धांसू बाइक! 10 साल की वारंटी संग मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Honda Unicorn 160: होंडा यूनिकॉर्न (Honda Unicorn) के लेटेस्ट अपडेटेट वर्जन को लॉन्च कर दिया गया है. बता दें कि Honda ने इस मोटरसाइकिल के इंजन को न्यू रियल ड्राइविंग इमिशन नॉर्म्स के अंतर्गत अपडेट किया है. नए नॉर्म्स के मुताबिक, रेडी किया गया इंजन BS6 OBD2 PGM-FI जैसा है. इसके साथ ही इसमें रॉकर आर्म भी है. ये फ्रिक्शन के नुकसान को कम करने में मदद करता है. शानदार लुक के साथ इस बाइक में जबरदस्त इंजन भी है. जान लीजिए Honda की इस बाइक की कीमत सिर्फ 1 लाख 9 हजार 800 रुपये (एक्स-शोरूम) है. जान लीजिए कि ये Honda Unicorn से पिछले मॉडल के मुकाबले करीब 4100 रुपये महंगी है. आइए जानते हैं कि Honda की इस नई बाइक में क्या-क्या खास है?

नई बाइक में क्या-क्या हैं फीचर्स?

बता दें कि नए अपडेट्स के साथ आई ये बाइक को पहले से काफी बेहतर बनाती है. कंपनी ने इंजन में अपडेट के साथ इसमें कई कॉस्मेटिक परिवर्तन भी किए है. यह एक प्रीमियम 160cc की बाइक है. इस बाइक में आकर्षक हेडलैंप के साथ-साथ लंबी सिंगल पीस सीट, मस्कुलर फ्यूल टैंक और ब्लैक आउट अलॉय व्हील भी है.

इन चार कलर शेड में मिलेगी बाइक

जान लें कि Honda Unicorn की इस जबरदस्त बाइक को चार कलर शेड्स में लॉन्च किया गया है. इसमें आपको पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, पर्ल सायरन ब्लू और इंपीरियल रेड मेटैलिक कलर मिल जाएगा.

मिलेगी पूरे 10 साल की वारंटी!

गौरतलब है कि Honda की ये बाइक खरीदने पर आपको 10 साल की वारंटी भी मिलेगी. ये 3 साल की स्टैंडर्ड और 7 साल की एक्सटेंडेट वारंटी है. ध्यान रहे कि इस बाइक में ग्राउंड क्लीयरेंस 187 एमएम, सीट की ऊंचाई 798 एमएम, कर्ब वेट 140 किलो और फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 13 लीटर है.

इस मोटरसाइकिल में 130 मिमी रियर ड्रम ब्रेक और 240 मिमी फ्रंट डिस्क दिए गए हैं. इस बाइक में मोनोशॉक रियर सस्पेंशन और टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन भी मिलता है. इसमें थ्री-पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी लगा हुआ है. राइडिंग में ये आपको अच्छा अनुभव देगी.

जरूरी खबरें

ये 7 Seater कार निकली कमाल, बिक्री में 184% का उछाल! फीचर्स में Fortuner को करती फेल
5.55 लाख की कार Mileage देती 34KM पार, बिक्री में Nexon-Brezza की भी बाप!

Trending news