पराई महिला के साथ बीवी की स्कूटी पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पत्नी को भेज दिया फोटो
Advertisement
trendingNow11690459

पराई महिला के साथ बीवी की स्कूटी पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पत्नी को भेज दिया फोटो

Traffic Rules: केरल के तिरुवनंतपुरम से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर शायद आप हंसने लगेंगे. यहां एक व्यक्ति बेहद अजीबोगरीब तरीक़े की स्थिति में अपनी पत्नी को धोखा देते पकड़ा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शख़्स अपनी पत्नी का स्कूटर चला रहा था और पीछे किसी अन्य महिला को बैठा रखा था.

पराई महिला के साथ बीवी की स्कूटी पर घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पत्नी को भेज दिया फोटो

Traffic Speed Camera: केरल के तिरुवनंतपुरम से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर शायद आप हंसने लगेंगे. यहां एक व्यक्ति बेहद अजीबोगरीब तरीक़े की स्थिति में अपनी पत्नी को धोखा देते पकड़ा गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शख़्स अपनी पत्नी का स्कूटर चला रहा था और पीछे किसी अन्य महिला को बैठा रखा था. लेकिन, यहां उसने गड़बड़ यह कर दी कि स्कूटर पर पीछे बैठी महिला को हेलमेट नहीं पहनाया था. बिना हेलमेट पहने स्कूटर सवार को देखकर ट्रैफिक स्पीड कैमरा ने फ़ोटो क्लिक कर ली, जिसे ट्रैफ़िक पुलिस ने स्कूटर के ओनर को भेज दिया, जो कि असल में स्कूटर चला रहे शख़्स की पत्नी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब तस्वीर शख़्स की पत्नी के पास पहुंची तो उसने अपने पति से सवाल किए कि आखिर स्कूटर पर पीछे बैठी महिला कौन थी. इस बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई. शख़्स का कहना है कि उसके पीछे बैठी महिला कोई अजनबी थी, जिसने उससे लिफ्ट मांगी थी और वह उस महिला को लिफ्ट दे रहा था. लेकिन, दोनों के बीच झगड़ा ज्यादा बढ़ गया, जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके अनुसार शख़्स ने पत्नी और उसके तीन साल के बच्चे की पिटाई की. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया.

इस घटना से हम दो सीख मिलती हैं, पहली कि अपने साथी को धोखा न दें और दूसरी कि दोपहिया वाहन चलाते समय हमेशा हेलमेट पहनना चाहिए. हेलमेट का काम सिर को चोट से बचाना है. दुर्घटना की स्थिति में हेलमेट एक कुशन की तरह काम करता है, जो टक्कर के प्रभाव को कम करता है और चोट से बचाता है. इससे मरने का जोखिम भी कम होता है. कई देशों में मोटरसाइकिल पर हेलमेट पहनना कानूनी रूप से अनिवार्य है, भारत में भी ऐसा है. हेलमेट न पहनने पर जुर्माना लग सकता है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स 

Trending news