Hyundai Car Offers: हुंडई की कारों पर मिल रहे हैं 1.24 लाख रुपये तक के ऑफर्स, कमाल की है डील!
Advertisement

Hyundai Car Offers: हुंडई की कारों पर मिल रहे हैं 1.24 लाख रुपये तक के ऑफर्स, कमाल की है डील!

Offers On Hyundai Cars: स्वभाविक है कि अगर किसी व्यक्ति को कार खरीदने के दौरान कोई ऐसी डील मिल जाए, जिसमें उसके पैसे बचें, तो उसे अच्छा महसूस होगा. इसीलिए, आज हम आपके लिए हुंडई द्वारा उसकी कारों पर दिए जाने वाले ऑफर्स की जानकारी लेकर आए हैं.

हुंडई की कारों पर मिल रहे हैं 1.24 लाख रुपये तक के ऑफर्स

Hyundai Cars Best Offers: गर्मियों के इस मौसम में बाइक से चलना बहुत मुश्किल होता है क्योंकि बाइक पर यात्रा के दौरान धूप सीधे बाइक चलाने वाली की बॉडी पर पढ़ती है, जिससे उसे ज्यादा गर्मी का एहसास होता है. वहीं, अगर कोई व्यक्ति कार से चल रहा होगा तो उसके लिए सफर आसान हो जाएगा क्योंकि वह आराम से कार में एसी चलाकर अपनी यात्रा कर सकता है. हालांकि, कार खरीदने का मतलब होता है, बड़ा खर्चा करना. ऐसे में स्वभाविक है कि अगर किसी व्यक्ति को कार खरीदने के दौरान कोई ऐसी डील मिल जाए, जिसमें उसके पैसे बचें, तो उसे अच्छा महसूस होगा. इसीलिए, आज हम आपके लिए हुंडई द्वारा उसकी कारों पर दिए जाने वाले ऑफर्स की जानकारी लेकर आए हैं. हुंडई अपनी कई कारों पर ऑफर्स दे रही हैं. सभी पर कुल मिलाकर 1.24 लाख रुपये तक के लाभ ऑफर्स हैं.

Hyundai Aura (हुंडई ओरा)

Hyundai Aura कंपनी की मिड साइज सेडान कार है. यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ-साथ सीएनजी में भी उपलब्ध है. वेरिएंट के आधार पर कंपनी कार पर 48 हजार रुपये तक के ऑफर्स दे रही है. इनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. इसकी कीमत 608,900 रुपये से 787,600 रुपये के बीच है.

ये भी पढ़ें : इस SUV को मिलकर तैयार कर रहे दो दिग्गज वाहन निर्माता, मुकाबले का बैंड बजा देगी ये कार

Hyundai Grand i10 NIOS (हुंडई ग्रैंड आई10 निओस)

Hyundai Grand i10 NIOS कंपनी की एक हैचबैक कार है. यह पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन्स के साथ-साथ सीएनजी में भी आती है. वेरिएंट के आधार पर कंपनी द्वारा कार पर 48 हजार रुपये तक के ऑफर्स पेश किए गए हैं. इनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. कार की कीमत 539,000 रुपये से 769,800 रुपये के बीच है.

ये भी पढ़ें : इस स्कूटर की कीमत में खरीद सकते हैं 2 नई Royal Enfield बाइक, जानें किन फीचर्स से है लैस

Hyundai Santro (हुंडई सैंट्रो)

Hyundai Santro भी कंपनी की हैचबैक कार है. सैंट्रो को डीजल इंजन में पेश नहीं किया गया है. इसमें पेट्रोल इंजन के साथ ही सीएनजी का विकल्प भी मिलता है. इस पर 28 हजार रुपये के ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इनमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनिफिट्स और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं. हुंडई सैंट्रो की कीमत 489,700 रुपये से 641,600 रुपये के बीच है.

लाइव टीवी

Trending news