Kia से हुई बड़ी गलती? नया Logo देख कन्फ्यूज हो रहे लोग, Google पर गलत नाम कर रहे सर्च
Advertisement
trendingNow11452951

Kia से हुई बड़ी गलती? नया Logo देख कन्फ्यूज हो रहे लोग, Google पर गलत नाम कर रहे सर्च

Kia Cars in India: किआ मोटर्स लगातार भारत में अपने प्रोडक्ट लाइनअप को अपग्रेड कर रही है. इसी क्रम में कंपनी ने पिछले साल ब्रांड का नया लोगो भी जारी किया था. हालांकि इस लोगो को देखकर बड़ी संख्या में ग्राहक कन्फ्यूज हो रहे हैं. 

Kia से हुई बड़ी गलती? नया Logo देख कन्फ्यूज हो रहे लोग, Google पर गलत नाम कर रहे सर्च

Kia New Logo: किआ मोटर्स (Kia Motors) ने करीब 5 साल पहले भारतीय बाजार में एंट्री की थी. कंपनी ने सेल्टोस के रूप में अपनी पहली गाड़ी लॉन्च की और यह एक सफल प्रोडक्ट साबित हुई. किआ लगातार भारत में अपने प्रोडक्ट लाइनअप को अपग्रेड कर रही है. इसी क्रम में कंपनी ने पिछले साल ब्रांड का नया लोगो भी जारी किया था. हालांकि इस लोगो को देखकर बड़ी संख्या में ग्राहक कन्फ्यूज हो रहे हैं. 

दरअसल, किआ के नए लोगो को देखकर कई बार ऐसा लगता है कि यह KN लिखा हुआ है. इस चक्कर में लोग इसे पहचान नहीं पा रहे. बड़ी संख्या में लोग गूगल पर KN Car सर्च कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने इससे जुड़े कुछ आंकड़े भी जारी किए हैं. Google Trends के एक स्क्रीनशॉट से पता लगता है कि हर महीने करीब 30 हजार लोग गूगल पर KN Car कीवर्ड को सर्च कर रहे है. 

ट्विटर यूजर ने स्क्रीनशॉट पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “किआ का नया लोगो इतना अपठनीय है कि हर महीने कम से कम 30k लोग "केएन कार" सर्च करते हैं," भ्रम की स्थिति केवल Google तक ही सीमित नहीं है, क्योंकि एक रेडिट पोस्ट में किआ कार्निवल की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ "केएन कार मॉडल" लिखा गया था. 

भारत ही नहीं, विदेश में भी लोग कन्फ्यूज
गूगल ट्रेंड का डेटा यह भी बताता है कि लोग सिर्फ भारत ही नहीं, विदेशों में भी कन्फ्यूज हैं. इसके मुताबिक, यूएस, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और यूके के ग्राहक KN SUV, KN car brand price, KN car brand electric, what is KN car brand, KN Carnival car, What is KN और KN Telluride car जैसे कीवर्ड सर्च कर रहे हैं. हालांकि आपको यह भी बता दें कि Kia कीवर्ड को भी कम सर्च नहीं किया जाता. गूगल पर इस कीवर्ड के 1.83 मिलियन सर्च हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news