Scorpio-N को किसी ओर ने नहीं, Mahindra की ही इस SUV ने पीट डाला!
Advertisement

Scorpio-N को किसी ओर ने नहीं, Mahindra की ही इस SUV ने पीट डाला!

Mahindra SUVs: महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन की सितंबर में डिलीवरी शुरू की थी. तब ऐसा लग रहा था कि यह उसकी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बन सकती है क्योंकि लॉन्च होने के बाद से ही इसे ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही थी.

Scorpio-N को किसी ओर ने नहीं, Mahindra की ही SUV कार ने पीट डाला!

Mahindra Bolero Vs Scorpio-N Sales: महिंद्रा ने अपनी नई स्कॉर्पियो-एन की सितंबर में डिलीवरी शुरू की थी. तब ऐसा लग रहा था कि यह उसकी सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी बन सकती है क्योंकि लॉन्च होने के बाद से ही इसे ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही थी. बुकिंग शुरू होते ही पहले आधा घंटे में एसयूवी को एक लाख बुकिंग मिल चुकी थीं लेकिन अब जब इसकी डिलीवरी जारी है, तब भी सबसे ज्यादा कंपनी की बोलेरो एसयूवी ही बिक रही है. बीते नवंबर के महीने में कंपनी की बोलेरो एसयूवी ही सबसे ज्यादा बिकी है. इसके बाद दूसरे नंबर स्कॉर्पियो रही है.

नवंबर 2022 में सबसे ज्यादा बिकने वाली महिंद्रा कारें

-- Mahindra Bolero- 7984 यूनिट्स बिकीं
-- Mahindra Scorpio- 6455 यूनिट्स बिकीं
-- Mahindra XUV300- 5903 यूनिट्स बिकीं
-- Mahindra XUV700- 5701 यूनिट्स बिकीं
-- Mahindra Thar- 3987 यूनिट्स बिकीं

महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकी एसयूवी की कीमत

महिंद्रा बोलेरो रेंज में दो मॉडल- बोलेरो और बोलेरो नियो आते हैं. महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.53 लाख रुपये से 10.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है. वहीं, बोलेरो नियो के बेस वेरिएंट की कीमत 9.48 लाख रुपये है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 11.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. जहां इसके टॉप वेरिएंट की कीमत खत्म होती है, वहां से स्कॉर्पियो-एन के बेस वेरिएंट की कीमत शुरू होती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की कीमत 11.99 लाख रुपये से 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. यह कुल पांच ट्रिम- जेड2, जेड4, जेड6 और जेड8 और जेड8 एल में आती है. अभी तक कंपनी ने स्कॉर्पियो-एन के जेड8 एल ट्रिम की ज्यादा डिलावरी की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news