अगले महीने लॉन्च होगी सबकी चहेती 2022 Mahindra Bolero! खड़ी कर देगी सबकी खटिया
Advertisement

अगले महीने लॉन्च होगी सबकी चहेती 2022 Mahindra Bolero! खड़ी कर देगी सबकी खटिया

महिंद्रा ऑटोमोटिव संभावित रूप से अगले महीने भारत में 2022 बोलेरो फेसलिफ्ट लॉन्च करने वाली है जिसे कई बदलावों के साथ मार्केट में लाया जाएगा. ये SUV टेस्टिंग के दौरान कई बार देखी जा चुकी है.

महिंद्रा की नई बोलेरो दो रंगों वाले एक्सटीरियर के साथ आएगी (फोटो क्रेडिटः एसआरके डिजाइन)

नई दिल्लीः महिंद्रा की बोलेरो भारतीय बाजार में बहुत पसंद की जाती है और शहरी इलाकों के अलावा गांव-देहात में भी इसे खूब पसंद किया जाता रहा है. अब कंपनी इस धाकड़ SUV का फेसलिफ्ट मॉडल जनवरी 2022 में लॉन्च करने वाली है जिसे बिना किसी स्टिकर के पहले भी टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है. एक रिपोर्ट के अनुसार महिंद्रा बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए जाएंगे और तकनीकी रूप से ये कार पहले जैसी ही होगी. इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार महिंद्रा की नई बोलेरो दो रंगों वाले एक्सटीरियर के साथ आएगी. पिछली बार दिखी कार लाल रंग में दिखी थी जिसे ग्लॉसी ग्रे रंग से फिनिश किया गया है.

  1. अगले महीने लॉन्च होगी 2022 महिंद्रा बोलेरो!
  2. बड़े बदलावों के साथ पेश की जाएगी नई SUV
  3. भारत में बेहद पसंद की जाती है महिंद्रा बोलेरो

इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं

रशलेन की एक खबर के अनुसार महिंद्रा ऑटोमोटिव जनवरी 2022 में नई कार लॉन्च कर देगी, वहीं कंपनी की ओर से अब तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिल पाई है. SUV के अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है और ये टॉप मॉडल के साथ मिल सकते हैं. हेडलैंप पहले जैसी डिजाइन वाला है लेकिन इसके अंदर की डिजाइन में कुछ बदलाव दिख रहा है. कंपनी इस नई SUV के साथ नए फीचर्स भी जोड़ सकती है जिसमें बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिल सकती है. इसके अलावा नए फीचर्स और बदला हुआ केबिन नई महिंद्रा बोलेरो को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें : इस साल क्या, अगले साल भी नहीं मिलेगी Mahindra की ये SUV, वेटिंग पीरियड सुनकर लगेगा शॉक

मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन

2022 महिंद्रा बोलेरो के साथ मौजूदा मॉडल वाला 1.5-लीटर डीजल इंजन मिल सकता है जो 75 बीएचपी ताकत और 210 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है. एआरएआई के अनुसार एक लीटर डीजल में ये SUV 16.7 किमी तक चलती है. तीन सिलेंडर वाला होने के बाद भी ये इंजन तगड़ा है और तेजी से कार को रफ्तार पर ले आता है. महिंद्रा 2022 बोलेरो के अलावा नई जनरेशन स्कॉर्पियो पर भी काम कर रही है जिसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाने वाला है. कंपनी नई स्कॉर्पियो को पूरी तरह नए लुक में लाने वाली है और ये नया मॉडल मौजूदा SUV की जगह नहीं लेगा, बल्कि दोनों स्कॉर्पियो साथ बेची जाएंगी.

Trending news