Mahindra Scorpio N को दे डाला ऐसा लुक, लॉन्च होते ही आप कर देंगे बुक, तस्वीरों से नजर नहीं हटेगी
Advertisement

Mahindra Scorpio N को दे डाला ऐसा लुक, लॉन्च होते ही आप कर देंगे बुक, तस्वीरों से नजर नहीं हटेगी

Mahindra Scorpio N Pickup: महिंद्रा विदेशों में स्कॉर्पियो का पिकअप वर्जन भी बेचती आई है. भारतीय ग्राहक भी देश में ऐसा पिकअप वर्जन देखने की चाहत रखते हैं. ऐसे में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का भी पिकअप वर्जन सामने आया है.

Mahindra Scorpio N को दे डाला ऐसा लुक, लॉन्च होते ही आप कर देंगे बुक, तस्वीरों से नजर नहीं हटेगी

Scorpio N pickup version: महिंद्रा की हाल ही में आई Scorpio N काफी चर्चा में रही. इसे ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली. हालांकि बड़ी संख्या में लोगों को यह एसयूवी बुक करने में समस्या हुई है. स्कॉर्पियो एसयूवी ग्रामीण और शहरी, दोनों इलाकों में पसंद की जाती है. कंपनी विदेशों में इस एसयूवी का पिकअप वर्जन भी बेचती आई है. भारतीय ग्राहक भी देश में ऐसा पिकअप वर्जन देखने की चाहत रखते हैं. ऐसे में नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का भी पिकअप वर्जन सामने आया है. NStreet Designs कुछ डिजिटल तस्वीरों के जरिए दिखाने की कोशिश की है कि अगर Scorpio N का पिकअप वर्जन लाया जाए तो वह कैसा दिख सकता है. 

जबर्दस्त है लुक
तस्वीरों में महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पिकअप काफी जबर्दस्त लग रहा है. एसयूवी को स्नॉर्कल, रॉक स्लाइडर्स, साइड स्टेप, एक बड़ी बैश प्लेट और बड़ी एलईडी लाइट बार के साथ देखा जा सकता है. NStreet ने पहले से ही मस्कुलर स्कॉर्पियो N को और ज्यादा मस्कुलर बना दिया है. इसके टायर ऑफ रोडिंग के लिए परफेक्ट नजर आ रहे हैं. स्डैंडर्ड स्कॉर्पियो-एन में 255/60-आर 18 टायर मिलते हैं. 

पीछे की तरफ तीसरी रॉ की जगह एक शानदार लोड बे (load bay) दिया गया है. इसका साइज ऐसा है कि आपकी जरूरत का सभी सामान इसमें आ जाए. यहां तक की आप एक मोटरसाइकिल भी इसमें रख लें. पिछली विंडशील्ड की प्रोटेक्शन के लिए इसमें ब्लैक कलर की रोड भी लगी है, जिसके साथ स्पेयर व्हील अटैच है. अगर कभी यह ट्रक वास्तव में आएगा तो हो सकता है इसमें समान ही इंजन दिया जाए. बता दें कि स्कॉर्पियो एन में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन दिए गए हैं. 

 

इसका 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 200hp की पावर और 370Nm तक का टॉर्क जेनरेट करता है. दूसरा इंजन 2.2 लीटर डीजल है, जो दो वर्जन में आता है. पहला 130hp की पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट करता है, जबकि दूसरा 172hp की पावर और 370Nm टॉर्क देता है. इसमें मैनुअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन है. जबकि 4WD सिर्फ डीजल तक सीमित है. 

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news