Mahindra SUV मिल रही ₹1 लाख सस्ते में, कंपनी कर रही स्टॉक खाली, बस कुछ दिन का ऑफर
Advertisement

Mahindra SUV मिल रही ₹1 लाख सस्ते में, कंपनी कर रही स्टॉक खाली, बस कुछ दिन का ऑफर

Mahindra discount offers: दिसंबर में आप महिंद्रा की एसयूवी को भी बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं. इस महीने महिंद्रा की XUV300, Marazzo, Bolero और Bolero Neo जैसी गाड़ियों को 1 लाख रुपये तक के डिस्काउंट पर लिया जा सकता है. 

Mahindra SUV मिल रही ₹1 लाख सस्ते में, कंपनी कर रही स्टॉक खाली, बस कुछ दिन का ऑफर

Mahindra SUV Discount: दिसंबर महीने में अधिकतर कार कंपनियां अपना स्टॉक खाली करने में जुट जाती हैं. इस वजह से कंपनियां अपनी कारों पर बंपर छूट भी देती हैं. मारुति सुजुकी और टाटा मोटर्स डिस्काउंट का ऐलान पहले ही कर चुकी हैं. इसके अलावा, दिसंबर में आप महिंद्रा की एसयूवी को भी बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं. इस महीने महिंद्रा की XUV300, Marazzo, Bolero और Bolero Neo जैसी गाड़ियों को 1 लाख रुपये तक के डिस्काउंट पर लिया जा सकता है. आइए जानते हैं, किस गाड़ी पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

Mahindra XUV 300
महिंद्रा XUV300 कंपनी की एक कॉम्पैक्ट SUV है. इस महीने XUV300 पर कुल 1 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. यह डिस्काउंट इस एसयूवी के टॉप-स्पेक W8(O) वेरिएंट पर है. इसके अलावा, एंट्री-लेवल W4 वेरिएंट पर 53,000 रुपये, जबकि मिड-स्पेक W6 और W8 वेरिएंट पर क्रमशः 80,000 रुपये और 90,000 रुपये की कुल छूट मिल रही है. 

Mahindra Bolero Neo 
महिंद्रा की इस एसयूवी पर कुल 95 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. यह छूट इस गाड़ी के N10, और N10 (O) वेरिएंट पर है. जबकि गाड़ी के N4 वेरिएंट पर 68 हजार रुपये और N8 वेरिएंट पर 70 हजार रुपये की छूट दी जाएगी. 

Mahindra Bolero 
बोलेरो नियो की तरह महिंद्रा बोलेरो पर भी 95 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. सबसे ज्यादा छूट गाड़ी के टॉप मॉडल B8 (O) पर है. जबकि इस एसयूवी के B2 वेरिएंट पर 33 हजार रुपये, B4 वेरिएंट पर 70 हजार रुपये और B6 वेरिएंट पर 75 हजार रुपये तक की छूट दी जाएगी. 

Mahindra Marazzo 
यह कंपनी की एक दमदार एमपीवी कार है, जिसपर दिसंबर महीने में 60 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. Marazzo MPV पर कुल तीन ट्रिम्स में उपलब्ध है और केवल एक डीजल इंजन के साथ आती है. इसका मुकाबला Kia Carnival और Maruti Suzuki Ertiga और XL6 MPVs जैसी कारों के साथ रहता है. 

Mahindra Thar 
महिंद्रा थार पर कंपनी बस 20 हजार रुपये तक की छूट ऑफर कर रही है. 2020 में नए अवतार में आने के बाद से इस गाड़ी की बिक्री ने अलग ही रफ्तार हासिल की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news