Bike Love: बिजनेसमैन के सिर चढ़कर बोली इस बाइक की 'दीवानगी', बोरे में सिक्के भरकर खरीदने पहुंचा
Advertisement

Bike Love: बिजनेसमैन के सिर चढ़कर बोली इस बाइक की 'दीवानगी', बोरे में सिक्के भरकर खरीदने पहुंचा

Bike Payment In Coins: असम के करीमगंज जिले के रामकृष्ण नगर में रहने वाले बिजनेसमैन सुरंजन रॉय ने TVS RTR 160 4V बाइक खरीदी है. उनकी बाइक खरीदने की बात इसीलिए चर्चा का विषय बन गई क्योंकि उन्होंने बाइक के लिए 50 हजार का पेमेंट सिक्कों में किया है.

Bike Love: बिजनेसमैन के सिर चढ़कर बोली इस बाइक की 'दीवानगी', बोरे में सिक्के भरकर खरीदने पहुंचा

TVS Apache RTR 160 4V: असम के करीमगंज जिले के रामकृष्ण नगर में रहने वाले बिजनेसमैन सुरंजन रॉय ने TVS RTR 160 4V बाइक खरीदी है. उनकी बाइक खरीदने की बात इसीलिए चर्चा का विषय बन गई क्योंकि उन्होंने बाइक के लिए 50 हजार का पेमेंट सिक्कों में किया है. वह सिस्कों को बोरे में भरकर शोरूम पर लाए और स्टॉफ से कहा कि वह बाइक के लिए सिक्कों में पेमेंट करेंगे. पहले स्टाफ ने उनकी बात पर यकीन नहीं किया लेकिन जब सिक्कों को बोरा देखा तो सब हैरान रह गए. रॉय ने डाउन पेमेंट के तौर पर सिक्के में 50 हजार रुपये दिए और बाकी रकम की ईएमआई बनवा ली. 

शोरूम के एक स्टाफ मेम्बर बरनाली पॉल ने कहा कि 'पहले तो स्टॉफ के लोग सिक्कों से भरी बोरी देखकर दंग रह गए. लेकिन, बाद में शोरूम के ओनर ने सिक्कों में पेमेंट लेने के लिए हां कर दी.' उनके बाइक खरीदने और स्टाफ के सिक्के गिनने के फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल फोटोज में स्टाफ सिक्कों को गिनता नजर आ रहा है. इसमें ज्यादातर 10 रुपए के सिक्के हैं. सुरंजन सालों से नई बाइक खरीदने की सोच रहे थे, जिसके लिए वह सिक्के जमा कर रहे थे. 

TVS Apache RTR 160 4V

अपाचे RTR 160 4V में 159.7cc का सिंगल-सिलिंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है, जो 17.39bhp पावर और 14.73Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. यह 5 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता है. बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स जबकि रियर में मोनो-शॉक हैं. इसमें ट्विन DRL के साथ LED हेडलाइट, LED टेललैंप, ABS, पूरा डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी (GTT) जैसे फीचर्स मिलते हैं. यह नाइट ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और रेसिंग रेड कलर ऑप्शन में आती है.

यह तीन अलग-अलग राइडिंग मोड्स के साथ आती है. इसके अलावा, Apache RTR 160 4V स्पेशल एडिशन में एडजस्टेबल क्लच और ब्रेक लीवर तथा रेड अलॉय व्हील्स मिलते हैं. इसमें गियर शिफ्ट इंडिकेटर फीचर भी आता है. इसमें रेडियल रियर टायर मिलता हैॉ. Apache RTR 160 4V का टॉप-एंड वेरिएंट और स्पेशल एडिशन TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम से लैस होता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news