दिवाली से पहले धमाका करने आया Maruti Baleno का Regal Edition, देखते ही दीवाने हो जाएंगे ग्राहक
Advertisement
trendingNow12473321

दिवाली से पहले धमाका करने आया Maruti Baleno का Regal Edition, देखते ही दीवाने हो जाएंगे ग्राहक

Maruti Baleno Regal Edition: दिवाली से पहले ही मारुति ने बड़ा धमाका कर दिया है और मार्केट में अपनी जोरदार प्रीमियम हैचबैक Maruti Baleno का Regal Edition लॉन्च कर दिया है. 

दिवाली से पहले धमाका करने आया Maruti Baleno का Regal Edition, देखते ही दीवाने हो जाएंगे ग्राहक

Maruti Baleno Regal Edition: मारुति सुजुकी पहले से ही पॉपुलर मॉडल्स के नए एडिशन्स लॉन्च करके अपने ग्राहकों को बड़ा दे रहा है. दरअसल फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है, ऐसे में इंडो-जैपनीज कार कम्पनी ने ग्राहकों को बड़ी सौगात दी है और एक्स्ट्रा एक्सेसरी पैकेज के साथ ग्रैंड विटारा का डोमिनियन एडिशन मार्केट में उतार दिया है. इतना ही नहीं कंपनी ने अपनी पॉपुलर Baleno का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है जिसमें जोरदार फीचर्स देखने को मिलेंगे. 

इसे Maruti Baleno Regal Edition के नाम से पेश किया गया है. बता दें कि बलेनो रीगल प्रीमियम हैचबैक है. इस नए एडिशन में ग्राहकों को स्टैण्डर्ड मॉडल की तुलना में कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेसरी किट का फायदा दिया जा रहा है जो इस फेस्टिव सीजन को और भी ज्यादा खास बना देता है. रीगल एडिशन बलेनो के सभी वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें मैनुअल, ऑटोमैटिक और सीएनजी वेरिएंट शामिल हैं.

किन खासियतों से है लैस 

रीगल एडिशन में, बलेनो के साथ पेश की जाने वाली कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेसरीज में एक फ्रंट अंडरबॉडी स्पॉइलर, एक रियर अंडरबॉडी स्पॉइलर, डुअल-टोन सीट कवर, 3डी मैट, साइड मोल्डिंग, मड फ्लैप, 3डी बूट मैट, क्रोम गार्निश शामिल हैं. ग्रिल और रियर पोर्शन, स्टीयरिंग कवर, एक वैक्यूम क्लीनर, एक बॉडी कवर, नेक्सा कुशन, डोर वाइज़र, सिल गार्ड, रियर पार्सल ट्रे, खिड़की के पर्दे, टायर इन्फ्लेटर, लोगो प्रोजेक्टर लैंप और क्रोम दरवाज़े के हैंडल. वेरिएंट के आधार पर पैकेज की कीमत 45,829 रुपये से 60,199 रुपये के बीच है. हालांकि, यह अभी फ्री में उपलब्ध है.

इंजन और पावर 

प्रीमियम हैच में एकमात्र 90hp, 113Nm, 1.2-लीटर चार-सिलेंडर NA पेट्रोल इंजन मिलता है, जिसमें डेल्टा और ज़ेटा वेरिएंट के साथ CNG किट का विकल्प होता है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी शामिल हैं. बलेनो की कीमत 6.66 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 9.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. 

Trending news