100kmph की रफ्तार में ट्रैक्टर से टकराई MG Hector, हो गए दो टुकड़े, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11483772

100kmph की रफ्तार में ट्रैक्टर से टकराई MG Hector, हो गए दो टुकड़े, देखें वीडियो

MG Hector Safety Rating: एमजी हेक्टर का अभी तक क्रैश टेस्ट तो नहीं हुआ है, लेकिन कई यूजर इसकी सेफ्टी को लेकर तारीफ करते जरूर नजर आए हैं. हाल ही में इसके एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जो MG Hector की बिल्ट क्वालिटी को दर्शाता है.

100kmph की रफ्तार में ट्रैक्टर से टकराई MG Hector, हो गए दो टुकड़े, देखें वीडियो

MG Hector Accident Video: वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर्स के लिए भारतीय बाजार में एमजी हेक्टर एक महत्वपूर्ण प्रोडक्ट है. इसका मुकाबला महिंद्रा एक्सयूवी 700 के साथ रहता है जो 5 स्टार सेफ्टी के साथ आती है. एमजी हेक्टर का अभी तक क्रैश टेस्ट तो नहीं हुआ है, लेकिन कई यूजर इसकी सेफ्टी को लेकर तारीफ करते जरूर नजर आए हैं. हाल ही में इसके एक्सीडेंट का वीडियो सामने आया है, जो MG Hector की बिल्ट क्वालिटी को दर्शाता है. जानकारी के मुताबिक, यह एसयूवी 100 की रफ्तार से एक ट्रैक्टर से टकरा गई. एक्सीडेंट के बाद की तस्वीरें आपको चौंका सकती हैं. 

क्या हुआ एक्सीडेंट के बाद एसयूवी का हाल?
इन तस्वीरों को यूट्यूब चैनल प्रतीक सिंह ने अपलोड किया है. MG Hector और ट्रैक्टर यह दुर्घटना बिहार में हुई है. वीडियो में बताई गई डिटेल्स के अनुसार, एमजी हेक्टर जिस समय ट्रैक्टर से टकराई तो इसकी स्पीड लगभग 100 किमी प्रति घंटे की की थी. हादसे के समय ट्रैक्टर चालक गलत लेन में चल रहा था. ट्रैक्टर चालक के अचानक गलत लेन में आने के कारण एमजी हेक्टर की आमने-सामने टक्कर हो गई. 

हादसे में एमजी हेक्टर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ, जबकि ट्रैक्टर का आगे का पार्ट दो हिस्सों में टूट गया. इस क्रैश में MG Hector के इंजन बे और आगे के पहिए पूरी तरह से टूटी हुई हालत में देखे जा सकते हैं. 

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रैक्टर का चालक फरार हो गया. हैरानी की बात है कि हेक्टर का ड्राइवर सुरक्षित बच गया. एमजी हेक्टर के भीतर कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है. इसमें एयरबैग्स भी खुले हुए देखे जा सकते हैं. यह साफ तौर पर हेक्टर की मजबूत बिल्ट क्वालिटी को दर्शाता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news