भारत के फेमस बिजनेसमैन ने खरीदी गजब की SUV, US के राष्ट्रपति के भी है पास
Advertisement
trendingNow11087456

भारत के फेमस बिजनेसमैन ने खरीदी गजब की SUV, US के राष्ट्रपति के भी है पास

दुनियाभर में मशहूर मुकेश अंबानी ने अपने लग्जरी कार गैराज में Cadillac की शानदार SUV शामिल की है. इसका इस्तेमाल अमेरिकी राष्ट्रपति भी करते हैं.

अपने गैराज में मुकेश अंबानी ने अब कैडिलैक की एस्केलेड SUV शामिल की है

नई दिल्लीः मुकेश अंबानी के पास बेशुमार दौलत के साथ एक शानदार और लग्जरी कार कलेक्शन भी है. एक से एक शानदार कारों का इन्हें शौक है और अब इन्होंने एक ऐसी SUV ली है जिसके बारे में जानकर आप ये सोचेंगे कि काश हमारे पास भी इतना पैसा होता. पहले ही लग्जरी कारों से भरे अपने गैराज में मुकेश अंबानी ने अब कैडिलैक की एस्केलेड SUV शामिल की है. फिलहाल इस SUV की सिर्फ एक फोटो इंटरनेट पर दिखी है जो कार क्रेजी इंडिया नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की गई है.

  1. मुकेश अंबानी ने खरीदी कैडिलैक SUV
  2. बेहद दमदार इंजन के साथ आती है
  3. अमेरिकी राष्ट्रपति भी इसी में चलते हैं

कैडिलैक भारत में अपने वाहन नहीं बेचती

अंबानी की ये कैडिलैक एस्केलेड सिल्वर कलर फिनिश में आई है. बता दें कि आधिकारिक तौर पर कैडिलैक भारत में अपने वाहन नहीं बेचती, इसका मतलब मुकेश अंबानी ने ये SUV निजी तौर पर आयात की है. दुनियाभर की सबसे बड़ी और गजब के लुक वाली SUV में एक एस्केलेड भी है. इसका साइज, डिजाइन और जानदार अंदाज देखने वालों की आंखों की चमक बढ़ा देते हैं. ये SUV जहां से गुजरती है, लोगों की निगाहें उसी ओर घूम जाती हैं. बड़े साइज की ग्रिल से लेकर एलईडी हेडलैंप्स तक सबकुछ आलीशान है.

अमेरिका के प्रेसिडेंट भी कैडिलैक एस्केलेड में चलते हैं

हॉलीवुड में भी इस SUV को काफी सारे सुपरस्टार्स इस्तेमाल करते हैं, यहां तक कि अमेरिका के प्रेसिडेंट भी कैडिलैक एस्केलेड में चलते हैं. भारत में भी ये SUV सिर्फ मुकेश अंबानी के पास नहीं है, और भी कुछ लोग हैं जो इसे खरीद कर भारत लाए हैं. साइज में इतनी तगड़ी होने के नाते इसे इंजन भी जोरदार दिया गया है. एस्केलेड के साथ 6.2-लीटर का वी8 इंजन दिया गया है जो 420 बीएचपी ताकत और 624 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

ये भी पढ़ें : फेमस इंटरनेशनल क्रिकेटर ने खरीदी Jonga ऑफ-रोडर, नाम के फुल फॉर्म पर नहीं होगा यकीन

मुकेश अंबानी का लग्जरी कार कलेक्शन

मुकेश अंबानी के गैराज में नई SUV के अलावा पहले से कारें शामिल हैं उनमें लैंड रोवर डिफैंडर 110, लैक्सस एलएक्स570, बेंटले बेंटायगा डब्ल्यू12, बेंटले बेंटायगा वी8, रोल्स रॉयल कलिनन, लैंड रोवर रेंज रोवर, लैंबॉर्गिनी उरुस, मर्सिडीज-बेंज एएमजी जी63, लैंड रोवर डिस्कवरी और ऐसी कई अन्य कारें शामिल हैं. मुकेश अंबानी का ये गजब लग्जरी कार कलेक्शन दुनियाभर की बेहद महंगी और शानदार कारों से भरा हुआ है.

Trending news