Nissan Magnite: 6 लाख की धांसू SUV मिल रही सिर्फ 5.43 लाख में, फीचर्स-माइलेज सब जबर्दस्त
Advertisement

Nissan Magnite: 6 लाख की धांसू SUV मिल रही सिर्फ 5.43 लाख में, फीचर्स-माइलेज सब जबर्दस्त

SUV under 6 lakh rupees: मार्केट में 6 लाख रुपये की रेंज एसयूवी के नाम पर में बेहद सीमित ऑप्शन मौजूद हैं. इन्हीं में से एक पॉपुलर ऑप्शन निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) का है. मई में इस कार पर 57 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 

Nissan Magnite: 6 लाख की धांसू SUV मिल रही सिर्फ 5.43 लाख में, फीचर्स-माइलेज सब जबर्दस्त

Nissan Magnite Discount: भारत में अधिकतर ग्राहक सस्ती एसयूवी की तलाश में हैं. मार्केट में 6 लाख रुपये की रेंज एसयूवी के नाम पर में बेहद सीमित ऑप्शन मौजूद हैं. इन्हीं में से एक पॉपुलर ऑप्शन निसान मैग्नाइट (Nissan Magnite) का है. खास बात है कि मई महीने में इस एसयूवी को तगड़े डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है. वैरिएंट के आधार पर, मैग्नाइट को ₹57,000 तक के डिस्काउंट पर लिया जा सकता है. 

Nissan Magnite की कीमत 
निसान मैग्नाइट का बेस वेरिएंट XE है, जिसकी कीमत 6 लाख रुपये है. जबकि इसके टॉप-एंड XV टर्बो प्रीमियम (O) डुअल टोन मॉडल की कीमत 10.94 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. सेफ्टी के लिए, रेंज-टॉपिंग वेरिएंट में ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज, 360-डिग्री कैमरा, एंटी-थेफ्ट अलार्म, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, इम्पैक्ट सेंसिंग अनलॉक जैसी फीचर्स दिए गए हैं. इसका मुकाबला टाटा पंच और रेनो काइगर के अलावा Hyundai Venue, Maruti Brezza, Tata Nexon, Mahindra XUV300 के साथ रहता है. 

क्या है ऑफर
मई महीने के लिए मैग्नाइट पर मिलने वाले ऑफर्स में कैश डिस्काउंट, कॉरपोरेट डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस शामिल हैं. निसान फाइनेंस के माध्यम से लेने पर कंपनी 6.99% प्रति वर्ष की ब्याज दर पर एक गोल्ड सर्विस पैक और एक विशेष फाइनेंस ऑफर कर रही है. ग्राहक XE को छोड़कर मैग्नाइट के सभी वेरिएंट पर ₹18,000 का एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं.

वेरिएंट के आधार पर एक्सेसरीज पर ₹20,000 तक की नकद छूट उपलब्ध है. XE को छोड़कर सभी वेरिएंट पर 7,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट का फायदा उठाया जा सकता है. NRI परिवारों, किसानों और डॉक्टरों के लिए 7,000 रुपये तक की विशेष छूट मिल रही हैं. हालांकि इसके लिए कुछ नियम और शर्तें पूरी करने के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज प्रस्तुत करने होंगे. 

ऐसे हैं फीचर्स
इस कार में 7 इंच की TFT स्क्रीन, एंबिएंट मूड लाइटिंग, एयर प्यूरिफायर, वायरलेस चार्जिंग और स्मार्ट कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं. पिछले महीने इसकी 2,617 यूनिट्स की बिक्री हुई. कंपनी अब X-Trail एसयूवी समेत कई नए मॉडल भारतीय पोर्टफोलियो में लाने की तैयारी कर रही है. आने वाले समय में देश में लॉन्च होने वाले अन्य मॉडल कशकाई और ज्यूक एसयूवी हैं.

Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

Trending news