Noida: अंडरपास में गाड़ी रोक की ऐसी हरकत, वीडियो देख पुलिस ने ठोक दिया ₹12,500 का जुर्माना
Advertisement
trendingNow11770791

Noida: अंडरपास में गाड़ी रोक की ऐसी हरकत, वीडियो देख पुलिस ने ठोक दिया ₹12,500 का जुर्माना

Noida Traffic Challan: नोएडा के सेक्टर 52 के अंडरपास पर स्टंटबाजी करने का मामले सामने आया है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया है. 

Noida: अंडरपास में गाड़ी रोक की ऐसी हरकत, वीडियो देख पुलिस ने ठोक दिया ₹12,500 का जुर्माना

Car Stunt Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए स्टंटबाजी करने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. हाल ही में गौतम बुद्ध नगर के नोएडा में इसी तरह का मामला सामने आया है. यहां युवाओं के एक ग्रुप ने वायरल वीडियो बनाने के लिए सेक्टर 52 में एक अंडरपास को जाम कर दिया. वीडियो में टोयोटा फॉर्च्यूनर, मारुति सुजुकी स्विफ्ट, मारुति सुजुकी बलेनो और हुंडई क्रेटा जैसी कारों को देखा जा सकता है. इन कारों को अंडरपास में एक साथ रोककर एक वीडियो बनाया गया, जिसके बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला का गाना बजाया जा रहा है. इस वीडियो को कुछ लोगों ने ट्विटर पर शेयर करते हुए पुलिस से इसकी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार चालकों पर भारी जुर्माना लगाया है. 

ट्वीट में लिखा गया है, "नोएडा में आये दिन स्टंटबाजों का रील बनाते वायरल वीडियो नज़र आता है, युवकों को किसी का डर नहीं है. यह वायरल वीडियो सेक्टर 52 नोएडा का बताया जा रहा है, जो कि अपनी जान के साथ साथ दूसरों की भी जान को ख़तरा है लेकिन बीच रोड पर रील्स बना रहे है."

ट्वीट का तुरंत जवाब देते हुए, नोएडा पुलिस ने इसमें शामिल व्यक्तियों के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की. उन्होंने अंडरपास में बाधा डालने और सार्वजनिक असुविधा पैदा करने के लिए जिम्मेदार युवकों पर 12,500 रुपये का भारी जुर्माना लगाया. नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा, "उपरोक्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए, संबंधित वाहन के खिलाफ यातायात नियमों के उल्लंघन के लिए नियमानुसार ई-चालान (जुर्माना 12,500/- रुपये) की कार्रवाई की गई है." पुलिस अधिकारियों ने ट्वीट में अपना हेल्पलाइन नंबर भी साझा किया.

यह घटना सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के जोखिमों को दर्शाती है. इन व्यक्तियों ने बिना सोचे-समझे यातायात बाधित कर दिया, जिससे कई लोगों को असुविधा हुई और उनकी सुरक्षा भी खतरे में पड़ गई. पिछले कुछ समय में भारत में सार्वजनिक सड़कों पर कारों के साथ खतरनाक स्टंट करने की कई घटनाएं देखी गई हैं. 

Trending news