Okaya EV: लॉन्च हुआ वॉटरप्रूफ Electric Scooter, फुल चार्ज में 125km चलेगा, बैटरी पर मिलेगी 3 साल वारंटी
Advertisement
trendingNow11566326

Okaya EV: लॉन्च हुआ वॉटरप्रूफ Electric Scooter, फुल चार्ज में 125km चलेगा, बैटरी पर मिलेगी 3 साल वारंटी

Okaya Electric Scooter: कंपनी का दावा है कि Okaya Faast F3 एक बार चार्ज करने के बाद 125 किलोमीटर की रेंज देने वाला है. इसकी टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा की रखी गई है. कंपनी ने इसकी कीमत भी किफायती रखी है और बैटरी पर 3 साल की वारंटी मिलने वाली है. 

Okaya EV: लॉन्च हुआ वॉटरप्रूफ Electric Scooter, फुल चार्ज में 125km चलेगा, बैटरी पर मिलेगी 3 साल वारंटी

Okaya Faast F3 Price and Features: इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी Okaya EV ने नए भारतीय बाजार में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. इसे Okaya Faast F3 नाम दिया गया है. इस सीरीज़ के स्कूटर्स बेहतरीन परफॉर्मेंस और शानदार रेंज के साथ आते हैं. कंपनी का दावा है कि Okaya Faast F3 एक बार चार्ज करने के बाद 125 किलोमीटर की रेंज देने वाला है. खास बात यह भी है कि यह वॉटरप्रूफ और डस्ट-रेज़िस्टेन्ट स्कूटर है. इसकी टॉप स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा की रखी गई है. कंपनी ने इसकी कीमत भी किफायती रखी है और बैटरी पर 3 साल की वारंटी मिलने वाली है. 

बैटरी औरक पावर
यह स्कूटर 1200 वॉट की मोटर के साथ आता है, जो 2500 वॉट की पीक पावर देती है. इसमें लिथियम-आयन LFP ड्यूल बैटरी दी गई हैं. इसे पूरी तरह से चार्ज करने में करीब 4-5 घंटे लगते हैं. कंपनी स्कूटर की बैटरी और मोटर पर 3 साल/30 हजार किमी. की वारंटी ऑफर कर रही है. 

यह 125 किलोमीटर की शानदार रेंज के साथ आता है और 70 किलोमीटर प्रति घण्टा की टॉप स्पीड देता है. इसमें तीन ड्राइविंग मोड्स ईको, सिटी और स्पोर्ट्स दिए गए हैं. Okaya Faast F3 कई शानदार फीचर्स जैसे रीजनरेटिव ब्रेकिंग, रिवर्स मोड और पार्किंग मोड के साथ आता है. स्कूटर टेलीस्कोपिक फ्रन्ट सस्पेंशन और रियर सस्पेंशन के लिए हाइड्रॉलिक स्प्रिंग शॉक एर्ब्ज़ाबर्स के साथ आता है.

चोरी होने का डर नहीं
इसमें सुरक्षित बैटरी और मोटर के साथ-साथ व्हील लॉक फीचर भी है, जिससे यूज़र को स्कूटर चोरी होने की चिंता नहीं सताएगी. चोरी होने पर या अगर कोई लॉक किए गए स्कूटर को धकेलने की कोशिश करता है तो व्हील्स अपने आप ही लॉक हो जाएंगे. ऐसे में इसे चुराना मुश्किल हो जाएगा और स्कूटर सुरक्षित रहेगा.

क्या है कीमत
कई शानदार फीचर्स वाले Faast F3 स्कूटर की कीमत 99,999 रुपये रखी गई है. इसे कुल छह कलर ऑप्शन - मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक स्यान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाईट में लाया गया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news