Electric 3 Wheeler: 165KM चलने वाला इलेक्ट्रिक व्हीकल, बिना खरीदे ले जाएं घर, कीमत बस 3.5 लाख रुपये
Advertisement
trendingNow11346362

Electric 3 Wheeler: 165KM चलने वाला इलेक्ट्रिक व्हीकल, बिना खरीदे ले जाएं घर, कीमत बस 3.5 लाख रुपये

OTUA electric Cargo launch: डंडेरा वेंचर्स ने एक नया कार्गो इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर लॉन्च किया है. इसे OTUA नाम दिया गया है. यह फुल चार्ज में 165 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है. कंपनी ने इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये से 5.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. 

 

Electric 3 Wheeler: 165KM चलने वाला इलेक्ट्रिक व्हीकल, बिना खरीदे ले जाएं घर, कीमत बस 3.5 लाख रुपये

OTUA electric Cargo Price: अगर आप कम इन्वेस्टमेंट में अच्छी कमाई के लिए कोई वाहन ढूंढ रहे हैं तो शानदार मौका है. डिलीवरी और लॉजिस्टिक्स व्हीकल बनाने वाली कंपनी डंडेरा वेंचर्स ने एक नया कार्गो इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर लॉन्च किया है. इसे OTUA नाम दिया गया है. यह फुल चार्ज में 165 किलोमीटर तक की रेंज ऑफर करता है. कंपनी ने इसकी कीमत 3.5 लाख रुपये से 5.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. खास बात है कि Otua Electric 3W कार्गो को आप बिना खरीदे भी घर ले जा सकते हैं. कंपनी इसके साथ सब्सक्रिप्शन प्लान भी ऑफर कर रही है. 

Otua थ्री-व्हीलर को खास तौर पर लॉजिस्टिक्स और लास्ट माइल डिलीवरी के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह ऑल-इलेक्ट्रिक व्हीकल 100 प्रतिशत मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट है. इसमें अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा लोडिंग कपैसिटी और रेंज मिलती है. कंपनी की मानें तो यह 900 किलोग्राम तक का वजन ढो सकता है और 165 किमी प्रति सिंगल चार्ज की लंबी रेंज ऑफर करता है. 

डिजाइन की बात करें यह यह काफी स्टाइलिश नजर आता है. थ्री व्हीलर व्हाइट कलर का है और इसके साथ विंडस्क्रीन, विंग मिरर और दरवाजों पर ब्लैक एक्सेंट देखा जा सकता है. यह ड्राइवरों के लिए बेस्ट-इन-क्लास रोड बिजिविलिटी ऑफर करता है. डंडेरा ओटीयूए 15.8kWh बैटरी पैक के साथ 12.8kW और 49Nm इलेक्ट्रिक मोटर पर काम करता है. इसकी टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा की है. यह तीनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के साथ लगे स्टील के पहियों पर चलती है.

बुकिंग और डिलीवरी
ओटुआ प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है, कंपनी ने पुष्टि की है कि डिलीवरी 2023 की पहली तिमाही से शुरू होगी. शुरुआत में, डिलीवरी दिल्ली एनसीआर, महाराष्ट्र और गुजरात में की जाएगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news