कार पर कवर चढ़ाना लगता है झंझट का काम? अब एक बटन से अपने आप हो जाएगी पैक
Advertisement

कार पर कवर चढ़ाना लगता है झंझट का काम? अब एक बटन से अपने आप हो जाएगी पैक

Automatic Car Cover: धूप, बारिश, धूल-मिट्टी, पक्षियों की गंदगी... ये सब आपकी कार को नुकसान पहुंचा सकते हैं. इसलिए, कार कवर का इस्तेमाल जरूरी है.

कार पर कवर चढ़ाना लगता है झंझट का काम? अब एक बटन से अपने आप हो जाएगी पैक

Remote Control Automatic Car Cover: धूप, बारिश, धूल-मिट्टी, पक्षियों की गंदगी... ये सब आपकी कार को नुकसान पहुंचा सकते हैं. इसलिए, कार कवर का इस्तेमाल जरूरी है. लेकिन, बहुत से लोगों को कार पर नॉर्मल कवर चढ़ाना और उतारना परेशानी भरा काम लगता है, खासकर तब जब आप अकेले हों या बारिश हो रही हो. ऐसे में रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर आपके काफी काम आ सकता है. 

इससे आपको अपनी कार ढकने के लिए ज़्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं होगी. यह कार को ढंकने के काम को आसान और सुविधाजनक बनाता है. ये एक ऐसा कार कवर है, जिसे आप रिमोट कंट्रोल से आसानी से खोल और बंद कर सकते हैं. आम कार कवर की तुलना में रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर के कई फायदे हैं.

आसान इस्तेमाल

रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर को रिमोट के एक क्लिक से खोल और बंद कर सकते हैं जबकि अकेले में नॉर्मल कार कवर को कार पर चढ़ाना और उतारना मुश्किल होता है.

समय की बचत

नॉर्मल कार कवर को चढ़ाने और उतारने में रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर के मुकाबले थोड़ा ज्यादा समय लगता है. यानी, ऑटोमेटिक कार कवर आपको समय बचा सकता है.

सेफ्टी

रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर आमतौर पर एंटी-थेप्ट (चोरी-रोधी) फीचर के साथ आते हैं. यानी, यह आपकी कार को चोरों से बचाने में भी मदद कर सकते हैं.

कहां मिलेंगे?

रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर आपको किसी भी बड़ी कार एक्सेसरीज मार्केट में मिल जाने चाहिए. अगर आपको नहीं मिलते हैं तो आप इन्हें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर ऑनलाइन सर्च कर सकते हैं. मल्टीपल ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर इस तरह के कवर उपलब्ध हैं.

रिमोट कंट्रोल ऑटोमेटिक कार कवर उन लोगों के लिए एकदम सही है, जो अपनी कार की सुरक्षा और सुविधा चाहते हैं. ये कार कवर थोड़े महंगे (आम कवर के मुकाबले) होते हैं लेकिन ये आपका समय बचा सकते हैं और इन्हें कार पर चढ़ाना आसान होता है.

Trending news