Royal Enfield Himalayan 450 हो गई लीक! लॉन्च से पहले पूरी तस्वीर आई सामने
Advertisement
trendingNow11848071

Royal Enfield Himalayan 450 हो गई लीक! लॉन्च से पहले पूरी तस्वीर आई सामने

Royal Enfield: इस त्योहारी सीजन में रॉयल एनफील्ड अगली पीढ़ी की हिमालयन को लॉन्च करने वाली है. इसके टेस्ट म्यूल को कई बार देखा जा चुका है. 

Himalayan 450

Himalayan 450: इस त्योहारी सीजन में रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) अगली पीढ़ी की हिमालयन (Himalayan 450) को लॉन्च करने वाली है. इसके टेस्ट म्यूल को कई बार देखा जा चुका है. अब लॉन्च से पहले इसकी नई तस्वीरें लीक हुई हैं, जिनमें हिमालयन 450 का प्रोडक्शन वर्जन नजर आ रहा है. इससे पता चलता है कि रॉयल एनफील्ड ने नई मोटरसाइकिल को सुपर मीटियर की तरह एलईडी हेडलाइट से लैस किया है.

इसमें एडीवी वाला टॉल स्टांस बरकरार रखा गया है. वर्तमान हिमालयन की तरह नई 450 में भी सामने बाहरी की तरह को फ्रेम निकला हुआ है. फ्यूल टैंक को भी दोबारा डिजाइन किया गया है और यह मौजूदा मॉडल से बड़ा दिखता है. हिमालयन 450 में नए स्विच बटन के साथ सपाट और चौड़ा हैंडलबार मिलेगा. नई मोटरसाइकिल में नई टू-पीस स्प्लिट सीट है. 

हिमालयन को बिल्कुल नए सिंगल-सिलेंडर लिक्विड-कूल्ड 450cc इंजन के साथ लाया जाएगा. इसका कुल आउटपुट लगभग 35-40bhp और 40Nm टॉर्क होने की उम्मीद है. एडीवी का इंजन बिल्कुल नए 6-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा होगा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ट्रांसमिशन स्लिप-असिस्ट क्लच के साथ भी आ सकता है. हालांकि, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है.

Trending news