10 लाख में मिल रही Mahindra Scorpio, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं; तुरंत मिलेगी नंबर प्लेट
Advertisement
trendingNow11590759

10 लाख में मिल रही Mahindra Scorpio, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं; तुरंत मिलेगी नंबर प्लेट

Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कार्पियो का एक अलग फैन बेस है. बहुत से लोग स्कॉर्पियो को सिर्फ स्वैग दिखाने के लिए ही खरीदते हैं. तमाम लोग महिंद्रा स्कार्पियो की रोड प्रिजेंस और ड्राइविंग कैपेबिलिटीज के फैन हैं.

10 लाख में मिल रही Mahindra Scorpio, रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं; तुरंत मिलेगी नंबर प्लेट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Used Mahindra Scorpio: महिंद्रा स्कार्पियो का एक अलग फैन बेस है. बहुत से लोग स्कॉर्पियो को सिर्फ स्वैग दिखाने के लिए ही खरीदते हैं. तमाम लोग महिंद्रा स्कार्पियो की रोड प्रिजेंस और ड्राइविंग कैपेबिलिटीज के फैन हैं. तो वहीं अलग-अलग लोगों के पास इसे पसंद करने के अपने अलग-अलग कारण हैं. ऐसे में अगर आप कोई नई महिंद्रा स्कार्पियो कार अफोर्ड नहीं कर सकते हैं लेकिन पुरानी स्कॉर्पियो खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए कुछ पुरानी महिंद्रा स्कार्पियो कारों की जानकारी लेकर आए हैं, जो बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. अगर आप पुरानी स्कॉर्पियो खरीदेंगे तो आपको इसका रोड टैक्स भी भरने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह पहले से ही भरा हुआ होगा. इसके साथ ही, जैसे नई कार की नंबर प्लेट आने के लिए इंतजार करना होता है, वह भी इसके साथ नहीं करना होगा.

कारवाले.कॉम वेबसाइट पर लिस्टेड 2019 Mahindra Scorpio S3 2WD 7 STR के लिए 10 लाख रुपये की मांग है. यह एसयूवी बिक्री के लिए गाजियाबाद में उपलब्ध है. यह 1,24,000 किलोमीटर चली हुई है और इसमें डीजल इंजन है. 

वेबसाइट पर लिस्टेड 2018 Mahindra ScorpioS5 2WD 7 STR के लिए 10.75 लाख रुपये की मांग है. यह एसयूवी बिक्री के लिए लखनऊ में उपलब्ध है. यह 1,05,000 किलोमीटर चली हुई है और इसमें भी डीजल इंजन है. 

वेबसाइट पर लिस्टेड 2016 Mahindra ScorpioS10 के लिए 10.25 लाख रुपये की मांग है. यह एसयूवी भी बिक्री के लिए लखनऊ में ही उपलब्ध है. यह 1,31,000 किलोमीटर चली हुई है. यह भी डीजल इंजन की कार है. 

वेबसाइट पर लिस्टेड 2017 Mahindra ScorpioS10 के लिए 10.5 लाख रुपये की मांग है. यह एसयूवी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. यह कुल 78,000 किलोमीटर चली हुई है. इसमें भी डीजल इंजन है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news