Maruti Brezza 6 लाख रुपये में ले जाएं घर, अभी है मौका; वेटिंग पीरियड भी नहीं!
Advertisement
trendingNow11724767

Maruti Brezza 6 लाख रुपये में ले जाएं घर, अभी है मौका; वेटिंग पीरियड भी नहीं!

Maruti Brezza: मारुति ब्रेजा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शामिल है. इसे ऐसे भी कह सकते हैं कि बाजार में इसकी काफी अच्छी डिमांड है. नई ब्रेजा की ही नहीं बल्कि पुरानी ब्रेजा की भी डिमांड है.

Maruti Brezza 6 लाख रुपये में ले जाएं घर, अभी है मौका; वेटिंग पीरियड भी नहीं!

Second Hand Maruti Brezza: मारुति ब्रेजा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शामिल हैे. इसे ऐसे भी कह सकते हैं कि बाजार में इसकी काफी अच्छी डिमांड है. नई ब्रेजा की ही नहीं बल्कि पुरानी ब्रेजा की भी डिमांड है. सेकंड हैंड कार मार्केट में ब्रेजा को ग्राहकों से अच्छा भाव मिलता है. इसके खरीदारों की संख्या काफी ज्यादा है और इनपर वेटिंग पीरियड भी नहीं होता है. अब अगर आप भी पुरानी ब्रेजा खरीदना चाहते हैं तो चलिए कुछ ऑप्शन आपको बताते हैं. हमने पुरानी कारें खरीदने और बेचने वाली कंपनी कार्स24 की वेबसाइट कुछ पुरानी ब्रेजा को देखा है. जिन कारों के बारे में हम आपको बताने वाले हैं, उनकी कीमत कुल 6 लाख रुपये के आसपास है.

-- यहां लिस्टेड हरियाणा रजिस्ट्रेशन की एक 2017 Maruti Vitara Brezza VDI (O) MANUAL कुल 93,090km चली हुई है. इसके लिए यहां 5.96 लाख रुपये की डिमांड की गई है. डीजल इंजन की यह फर्स्ट ओनर कार है.

-- यहां लिस्टेड दिल्ली रजिस्ट्रेशन की एक 2016 Maruti Vitara Brezza VDI MANUAL कुल 42,216km चली हुई है. इसके लिए 5.88 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. इसमें डीजल इंजन है और यह अभी फर्स्ट ओनर कार है.

-- यहां लिस्टेड दिल्ली रजिस्ट्रेशन की ही एक अन्य 2018 Maruti Vitara Brezza LDI (O) कुल 36,747km चली हुई है. इसके लिए 6.49 लाख रुपये डिमांड किए गए हैं. इसमें पेट्रोल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर है.

-- यहां लिस्टेड दिल्ली रजिस्ट्रेशन की ही एक अन्य 2018 Maruti Vitara Brezza ZDI AMT AUTOMATIC कुल 69,862km चली हुई है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसके लिए 6.85 लाख रुपये की कीमत मांगी गई है. इसमें डीजल इंजन है.

नोट: हम किसी को पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है.

Trending news