4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift, कोई वेटिंग पीरियड नहीं!
Advertisement
trendingNow11719399

4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift, कोई वेटिंग पीरियड नहीं!

Used Cars: नई स्विफ्ट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप पुरानी स्विफ्ट खरीदने के बारे में भी विचार कर सकते हैं.

4 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift, कोई वेटिंग पीरियड नहीं!

Second Hand Maruti Swift: मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट देश की सबसे ज्यादा डिमांड वाली कारों में से एक है. स्विफ्ट काफी लंबे समय से मार्केट में है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं. नई स्विफ्ट की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू होती है लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप पुरानी स्विफ्ट खरीदने के बारे में भी विचार कर सकते हैं. हमने कुछ पुरानी स्विफ्ट को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर लिस्टेड देखा है, जिनकी कीमत लगभग 4 लाख रुपये से शुरू है. इनपर कोई वेटिंग पीरियड भी नहीं है क्योंकि यह पुरानी कारें हैं और बिक्री के लिए तैयार है.

यहां लिस्टेड एक 2020 रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI कुल 12417 km चली हुई है, जिसके लिए 4.10 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. बिक्री के लिए कार फरीदाबाद में उपलब्ध है. यह डीजल इंजन की कार अभी फर्स्ट ओनर है.

यहां लिस्टेड एक अन्य 2020 रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift LXI कुल 137712 km चली हुई है, जिसके लिए4.25 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. यह बिक्री के लिए गुना में उपलब्ध है. इसमें पेट्रोल इंजन है और अभी फर्स्ट ओनर है.

यहां लिस्टेड एक अन्य Maruti Swift LXI कुल 38450 km चली हुई है. इसका रजिस्ट्रेशन भी साल 2020 का ही है. यह मेरठ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस पेट्रोल इंजन की कार के लिए 4.30 लाख रुपये कीमत मांगी गई है.

यहां लिस्टेड एक अन्य 2019 रजिस्ट्रेशन वाली Maruti Swift VDI के लिए 4.80 लाख रुपये डिमांड की गई है. कार बिक्री के लिए जोधपुर में उपलब्ध है और कुल 38490 km चली हुई है. यह सेकंड ओनर कार है और इसमें डीजल इंजन है.

यह भी पढ़ें-

ये 10 शानदार फीचर्स चाहिए तो भूलकर भी ना लें Citroen C3 Aircross! वरना बहुत पछताओगे

ये SUV लॉन्च हुई तो Toyota Fortuner को खा जाएगी! मिलेंगे गजब-गजब के फीचर्स

Trending news