Toyota की इस गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट, मिल रहा 8 लाख रुपये तक के ऑफर
Advertisement
trendingNow11760086

Toyota की इस गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट, मिल रहा 8 लाख रुपये तक के ऑफर

Toyota Hilux: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इस साल मार्च में हिलक्स पिक-अप ट्रक को फिर से पेश किया और इसकी कीमतों में भी बदलाव किया. वैसे तो टोयोटा हिलक्स की कीमत 30.40 लाख रुपये से 37.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है.

Toyota की इस गाड़ी पर बंपर डिस्काउंट, मिल रहा 8 लाख रुपये तक के ऑफर

Toyota Hilux Discount Offer: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने इस साल मार्च में हिलक्स पिक-अप ट्रक को फिर से पेश किया और इसकी कीमतों में भी बदलाव किया. वैसे तो टोयोटा हिलक्स की कीमत 30.40 लाख रुपये से 37.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. लेकिन, फिलहाल इसे काफी कम कीमत में खरीदा जा सकता है क्योंकि इस लाइफस्टाइल यूटिलिटी व्हीकल पर 8 लाख रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं. बता दें कि हिलक्स को तीन वेरिएंट- स्टैंडर्ड एमटी, हाई एमटी और हाई एटी में पेश किया गया है.

टोयोटा हिलक्स की कीमत और ऑफर

मार्च 2023 में कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट की कीमतों में 3.60 लाख रुपये की कटौती की थी और अन्य ट्रिम्स को 1.35 लाख रुपये तक महंगा कर दिया था. लेकिन, अब कंपनी इस पिक-अप ट्रक पर भारी डिस्काउंट दे रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरे भारत में अधिकांश डीलरशिप पर हिलक्स पर 6 लाख रुपये की छूट दी जा रही है और दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में कुछ डीलर इन्वेंट्री उपलब्धता के आधार पर 8 लाख रुपये तक की छूट दे रहे हैं. हालांकि, ध्यान रहे कि छूट राशि अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग हो सकती है.

टोयोटा हिलक्स इंजन और ट्रांसमिशन

टोयोटा हिलक्स में 2.8-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन आता है, जो मैनुअल वेरिएंट में 201 बीएचपी और 420 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. लेकिन, ऑटोमैटिक वेरिएंट में 500 एनएम का पीक टॉर्क मिलता है. ट्रांसमिशन की बात करें तो सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में 4X4 के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर एटी का ऑप्शन मिलता है.

यह भी पढ़ें-

Tata Nexon EV नहीं पसंद तो ये Electric SUV देखें, 456KM की मिलेगी रेंज; कीमत बस इतनी

Hyundai Exter खरीदें या Maruti Fronx? जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Trending news