Used Cars: यहां हैं एक से बढ़कर एक सस्ती कारें, कीमत देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!
Advertisement
trendingNow11277444

Used Cars: यहां हैं एक से बढ़कर एक सस्ती कारें, कीमत देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Used Cars In India: पुरानी कार खरीदने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं लेकिन इसके बाद भी बहुत से लोग पुरानी कार खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि ऐसा करके वह कम कीमत में कार खरीद पाते हैं.

Used Cars: यहां हैं एक से बढ़कर एक सस्ती कारें, कीमत देखकर उड़ जाएंगे आपके होश!

Second Hand Cars: पुरानी कार खरीदने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं लेकिन इसके बाद भी बहुत से लोग पुरानी कार खरीदना पसंद करते हैं क्योंकि ऐसा करके वह कम कीमत में कार खरीद पाते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं, जो पुरानी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपके कुछ पुरानी कारों की जानकारी लेकर आए हैं. हमने इन कारों को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. यह सभी कारें पुरानी हैं और कम दाम पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

Maruti Alto LXI के लिए 30 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह कार भुवनेश्वर में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार का नंबर भी भुवनेश्वर का ही है. कार 2007 मॉडल की है. इसमें पेट्रोस इंजन है. यह कार 85236 किलोमीटर चल चुकी है. यह फोर्थ ओनर कार है. 

Maruti 800 STD के लिए 35 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह कार कानपुर में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार का नंबर भी कानपुर का ही है. कार 2007 मॉडल की है. इसमें पेट्रोस इंजन है. यह कार 82456 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है.

Maruti Alto LXI के लिए 49 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह कार बहादुरगढ़ में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार का नंबर भी बहादुरगढ़ का ही है. कार 2009 मॉडल की है. इसमें पेट्रोस इंजन है. यह कार 109233 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है.

Maruti 800 STD के लिए 50 हजार रुपये मांगे गए हैं. यह कार जोधपुर में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार का नंबर भी जोधपुर का ही है. कार 2011 मॉडल की है. इसमें पेट्रोस इंजन है. यह कार 111480 किलोमीटर चल चुकी है. यह थर्ड ओनर कार है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news