Advertisement
photoDetails1hindi

Dream Meaning: सपने में ये चीजें देखीं तो कामयाबी चूमेगी कदम, मिलेगी भगवान शिव की कृपा

Dream Interpretation Answers: सोते वक्त अक्सर लोग सपने (Dream) देखते हैं. कई बार तो सपना देखकर डर भी जाते हैं. ऐसे में इन सपनों का मतलब जानना बहुत जरूरी है. स्वप्न शास्त्र में सपनों और उनके अर्थ के बारे में विस्तार से बताया गया है. कुछ ऐसी चीजें हैं कि अगर आपने उनको सपने में देखा है तो समझ लीजिए कामयाबी आपके कदम चूमेगी. आपके ऊपर भगवान शिव (Lord Shiva) की कृपा होगी. आइए इन चीजों के बारे में जानते हैं जिनका सपने में दिखना भगवान भोलेनाथ की कृपा का संकेत माना जाता है.

1/5

अगर आप सपने में कोई मंदिर देखते हैं तो यह बहुत शुभ माना जाता है. ऐसा होने पर समझ लीजिए कि आपके ऊपर भगवान शिव की कृपा है. भगवान भोलेनाथ के आशीर्वाद से सफलता आपके कदम चूमेगी.

2/5

सपने में अगर आपको भगवान शिव का ही मंदिर दिख जाए तो यह बड़ा ही शुभ होता है. इसका अर्थ होता है कि जल्द से जल्द कोई खुशखबरी मिलने वाली है. अच्छे दिन शुरू होने वाले हैं.

3/5

सोते समय सपने में हम कई तरह की चीजें देखते हैं. अगर आपको सपने में आम का पेड़ दिखाई देता है तो यह शुभ होता है. इसका मतलब होता है कि आपको जल्द तरक्की मिलने वाली है.

4/5

अगर आपने अपने सपने में खुद को किसी पहाड़ पर चढ़ते हुए देखा है तो यह बेहद शुभ है. सपने में पहाड़ चढ़ने का मतलब है कि जल्द ही भगवान भोलेनाथ की कृपा आपके ऊपर होने वाली है.

5/5

सोते वक्त अगर सपने में आप गाय का दूध देखते हैं तो यह शुभ माना जाता है. सपने में गाय का दूध देखने का अर्थ है कि जीवन में सुख-समृद्धि आने वाली है. बुरा समय खत्म होने वाला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़