Vastu Tips: घर में लगाएं सफेद घोड़ों की ये फोटो, परिवार में बनी रहेगी बरकत
Advertisement
trendingNow11866773

Vastu Tips: घर में लगाएं सफेद घोड़ों की ये फोटो, परिवार में बनी रहेगी बरकत

श्वेत घोड़े के जोड़े की चित्रकला या फोटो को वास्तु टिप्स के साथ घर में रखने से आपके घर का वातावरण अधिक पॉजिटिव और शुभ हो सकता है. यह आपके जीवन में सुख, समृद्धि, और सामान्य सुख की ओर एक महत्वपूर्ण कदम हो सकता है.

vastu tips for horse painting

Vastu tips:आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सभी को आगे बढ़ने के लिए एक शांत, सुखमय, और समृद्ध घर की जरूरत होती है. यहां हम बात करेंगे श्वेत घोड़े के जोड़े की चित्रकला या फोटो को घर में रखने के वास्तु टिप्स के बारे में, जो आपके घर को आर्थिक समृद्धि और सुख-शांति की ओर एक कदम आगे ले जा सकते हैं.

चयन स्थान:
अपके घर के मुख्य द्वार पर श्वेत घोड़े के जोड़े की चित्रकला या फोटो को लगाने के लिए सबसे उपयुक्त स्थान का चयन करें. ऐसा करने से घर के बाहरी माहौल को पॉजिटिव ऊर्जा से भरने में यह मदद मिलता है.

पॉजिशनिंग:
चित्रकला या फोटो को उचित दिशा में लगाने के लिए उसकी दिशा को ध्यान में रखें. सही दिशा चुनने से आपके घर के अंदर सुख-शांति फैलेगी.

दो घोड़ों का पर्याय:
चित्रकला में दो श्वेत घोड़ों का पर्याय चयन करें. यह दो दिव्यताओं के प्रतीक होते हैं और घर में सुख-शांति की ओर संकेत करते हैं.

सफाई और ध्यान:
चित्रकला या फोटो की सफाई साथ ही अच्छी देखभाल से उनका अच्छा प्रभाव बढ़ता है. ध्यानपूर्वक देखभाल से वे हमेशा पॉजिटिव ऊर्जा देंगे.

दैनिक पूजा स्थल:
यदि आप चित्रकला या फोटो को दैनिक पूजा स्थल के रूप में उपयोग कर रहे हैं तो उसकी स्थिति को ध्यान से चुनें और उसे सदैव पवित्र व सुरक्षित रखें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news