Mole On Lips: सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार व्यक्ति के शरीर बनावट, उनके शरीर पर मौजूद तिल से उनके भविष्य और नेचर के बारे में पता लगया जा सकता है.  ऐसे ही सामुद्रिक शास्त्र में लड़कियों के शरीर में मौजूद तिलों के बारे में विस्तार से बताया गया है. आज हम बात करने वाले हैं कि लड़कियों के होंठ पर मौजूद तिल, उसका साइज किस बात की ओर संकेत है. सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि ये तिल आपके चरित्र या व्यक्तितव की ओर इशारा करते हैं.  आइए इसके बारे में आगे जानते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होंठ के नीचे तिल का मतलब 


सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन महिला के ऊपरी होंठ पर तिल होता है उसका जीवन बड़ा ही आनंदमय होता है और वह स्वभाव में बड़ी नरम होती है. साथ ही अगर तिल निचले होंठ पर है तो वह बताता है कि वह स्त्री महंगी वस्तुओं और आरामदायक जीवन जीने की चाह रखने वाली होती है.


ये भी पढ़ें- आपके लिए कैसा रहेगा साल 2023, जानें अपना राशिफल


 


 मेष राशि का वर्षफल 2023  वृष राशि का वर्षफल 2023
 मिथुन राशि का वर्षफल 2023  कर्क राशि का वर्षफल 2023
 सिंह राशि का वर्षफल 2023  कन्या राशि का वर्षफल 2023
 तुला राशि का वर्षफल 2023  वृश्चिक राशि का वर्षफल 2023
 धनु राशि का वर्षफल 2023  मकर राशि का वर्षफल 2023
 कुंभ राशि का वर्षफल 2023  मीन राशि का वर्षफल 2023

होंठ पर तिल 


वहीं सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि अगर किसी महिला के दाएं ओर तिल हो तो वह अपने जीवनसाथी से बहुत प्यार करती है. दोनों के बीच का ताल-मेल अच्छा होता है. वो अपने फैसले अपने जीवनवसाथी को ध्यान में रखकर करती हैं. ये लोग किस्मत से ज्यादा अपनी मेहनत पर विश्वास होता है. ये लग्जरी लाइफ जीने की शौकीन होती हैं. ये दूरदर्शी होती हैं, इन्हें लोगों की गलत बातें बर्दशत नहीं होती हैं. 


निचले होंठ के बीच में तिल 


सामुद्रिक शास्त्र में बताया गया है कि जिन लड़कियों के निचले होंठ के बीच में तिल होता है. ऐसी महिलाएं बहुत ही भावुक होती हैं. ये किसी बात को लेकर घंटों सोच-विचार करती हैं, लेकिन ये मल्टीटास्कर होती हैं. इनकी लवलाइफ काफी रोमांटिक होती है. 


अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)