Wednesday Transgender Astrology: बुधवार के दिन किन्नरों से मिल जाए ये एक चीज, तो चमक जाती है किस्मत; करोड़ों में खेलते हैं लोग
Advertisement
trendingNow11590798

Wednesday Transgender Astrology: बुधवार के दिन किन्नरों से मिल जाए ये एक चीज, तो चमक जाती है किस्मत; करोड़ों में खेलते हैं लोग

Budhwar Upay: शास्त्रों के अनुसार आप बुधवार के दिन किन्नरों से आशीर्वाद प्राप्त करें और उनसे एक रुपए का सिक्का मांग लें. अगर वे आपको खुशी-खुशी सिक्का दे दें तो समझ जाएं कि आपकी समस्याओं का जल्द समाधान होने वाला है. 

 

बुधवार के उपाय

Wednesday kinnar Upay: यदि आप पैसों की समस्या से जूझ रहे हैं और लाख कोशिशों के बाद भी समस्या का समाधान नहीं निकल रहा है तो शास्त्रों के अनुसार आप बुधवार के दिन किन्नरों से आशीर्वाद प्राप्त करें और उनसे एक रुपए का सिक्का मांग लें. अगर वे आपको खुशी-खुशी सिक्का दे दें तो समझ जाएं कि आपकी समस्याओं का जल्द समाधान होने वाला है. जी हां शास्त्रों के अनुसार किन्नरों की दुआ का असर सबसे ज्यादा असरदार माना गया है. साथ ही किन्नर को किया गया दान अक्षय पुण्य प्रदान करता है. आइए जानते हैं कि किन्नरों के जरिए आशीर्वाद में दिए गए सिक्कों को कैसे इस्तेमाल किया जा सकता है. 

धन समृद्धि के लिए 

किन्नर से आशीर्वाद में मिले एक रुपए के सिक्के को लाल कपड़े में लपेटकर तिजोरी में रखने से घर में सदैव मां लक्ष्मी का वास बना रहता है. परिवार की कुल आय में वृद्धि होती है साथ ही बरकत बनी रहती है.

बरकत के लिए 

बुधवार के दिन अगर आपको किन्नर आपको मिल जाएं तो उन्हें अपनी सामर्थ अनुसार कुछ दान में जरूर दें और आशीर्वाद प्राप्त करें. मान्यता है कि इस दिन किन्नरों को कभी खाली हाथ न जाने दें. इससे घर से बरकत चली जाती है.

समृद्धि

बुधवार के दिन किन्नर को कपड़े का दान करना शुभ होता है. अगर किन्नर बुधवार के दिन घर आएं तो उन्हें कपड़ों का दान करें इससे जीवन में भी सुख-समृद्धि आती है. ध्यान रहे कि कपड़े फटे या पहने हुए न हों. यह अपशकुन होता है. इस दिन इन्हें हरे रंग का सामान भेंट करने से बुध ग्रह मजबूत होता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news