आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना न्यू लुक, स्वैग देख निरहुआ ने तारीफ में कही ये बात
Advertisement
trendingNow11578604

आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना न्यू लुक, स्वैग देख निरहुआ ने तारीफ में कही ये बात

Amrapali Dubey New Look: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey New Look) को आज किसी के परिचय के जरूरत नहीं है. उन्होंने टीवी और भोजपुरी सिनेमा तक अपनी जगह बनाई है. वो अपने सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज फैंस करती रही हैं.

 (फाइल फोटो)

Patna: Amrapali Dubey New Look: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey New Look) को आज किसी के परिचय के जरूरत नहीं है. उन्होंने टीवी और भोजपुरी सिनेमा तक अपनी जगह बनाई है. वो अपने सोशल मीडिया पर कोई ना कोई फोटोज और वीडियोज फैंस करती रही हैं. हाल में ही आम्रपाली ने हाल में ही अपने न्यू लुक के साथ फोटो शेयर की है. इसमें वो कार के साथ स्वैग झाड़ते हुए नजर आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर  शेयर किया न्यू लुक 

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे ने अपने लुक की फोटो को शेयर किया है. अपने इस नये लुक में वो जीन्स और व्हाइट शर्ट में चश्मा में दिखाई दे रही हैं. इसमें उनके स्वैग को देखकर फैंस उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस से कर रहे हैं. इस फोटो वो  बेहद क्लासी लुक दिखाई दे रही हैं. उनके इस नए लुक की तारीफ खुद निरहुआ भी कर रहे हैं. अपने इस नए लुक में उन्होंने  अपनी लग्जरी कार की फोटो को भी शेयर किया है. ये फोटो व्हाइट फॉर्च्यूनर की है. उनकी इस फोटो को अभी तक 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

फैंस ने किये कमेंट 

अगर आम्रपाली दुबे की कार की बात करें तो इसकी कीमत 32 लाख रुपए है. वहीं, आम्रपाली दुबे के नए लुक को देख कर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-'लॉन्ग ड्राइव हो जाए एक'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा-और थोड़ी पतली हो जाओ जी. तीसरे ने लिखा कि अपनी ही कार है ना. उनकी इस फोटो पर भोजपुरी स्टार्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं. वो भी उनके नए लुक को देख कर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

 

Trending news