Bhojpuri Actress: इन भोजपुरी बालाओं के आगे पानी भरती हैं बॉलीवुड की हीरोइनें, टीवी से लेकर OTT पर करती हैं राज!
Advertisement
trendingNow11725541

Bhojpuri Actress: इन भोजपुरी बालाओं के आगे पानी भरती हैं बॉलीवुड की हीरोइनें, टीवी से लेकर OTT पर करती हैं राज!

Bhojpuri Famous Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपना करियर फिल्मों तक ही नहीं लिमिट किया है. यह एक्ट्रेसेस टीवी शो से लेकर ओटीटी में भी अपना हुनर दिखा रही हैं. इस लिस्ट में मोनालिसा (Monalisa) से लेकर आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का नाम शामिल है.

भोजपुरी एक्ट्रेसेस

Popular Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस एक्ट्रेसेसज हैं. लेकिन आज हम उन अदाकाराओं की बात करने जा रहे हैं जो भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी वर्ल्ड और ओटीटी पर अपनी अदाकारी का जादू दिखा रही हैं. जी हां...मोनालिसा (Monalisa), रानी चटर्जी (Rani Chatteerjee) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) उन अदाकाराओं में शुमार हैं जिन्होंने अपना टैलेंट एक इंडस्ट्री तक लिमिट नहीं करके रखा है. भोजपुरी इंडस्ट्री की इन बालाओं ने घर-घर में अपने टैलेंट के दम पर पहचान बना रखी है. 

मोनालिसा: भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचाने के बाद अब टीवी वर्ल्ड में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वालीं एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Movies) की तारीफ में जितनी बात कही जाए, उतनी कम है. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में रवि किशन (Ravi Kishan) से लेकर निरहुआ (Nirahua) तक, लगभग सभी स्टार्स के साथ काम किया है. एक्ट्रेस भले अब भोजपुरी फिल्मों में ना के बराबर दिखाई दे रही हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी भी तरह से भोजपुरी फैंस के बीच कम नहीं हुई है. 

आम्रपाली दुबे: भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Songs) की अदाओं पर हर कोई फिदा हो जाता है. आम्रपाली दुबे आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में निरहुआ, पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) समेत कई सितारों के साथ काम कर रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आम्रपाली ने कभी बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी. आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों में जाने से पहले 'मायका', 'रहना है तेरी पलकों की छांव में', 'सात फेरे' जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

रानी चटर्जी: भोजपुरी एक्ट्रेसस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Films) की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. रानी चटर्जी सिर्फ भोजपुरी फिल्मों ही नहीं ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं. रानी चटर्जी वेब सीरीज मस्तराम, पंजाबी फिल्म आसरा में काम कर चुकी हैं. रानी इन दिनों मस्त मौली नाम के सीरियल में दिखाई दे रही हैं.

Trending news