दिल्ली के लिए उड़ानें नवंबर में शुरू करेगी एयर कनाडा
Advertisement
trendingNow1254532

दिल्ली के लिए उड़ानें नवंबर में शुरू करेगी एयर कनाडा

एयर कनाडा लगभग एक दशक के बाद टोरंटो व नयी दिल्ली के बीच सीधी उड़ानें इस साल सर्दियों में शुरू करेगी। कंपनी के प्रमुख ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह जानकारी दी।

टोरंटो : एयर कनाडा लगभग एक दशक के बाद टोरंटो व नयी दिल्ली के बीच सीधी उड़ानें इस साल सर्दियों में शुरू करेगी। कंपनी के प्रमुख ने यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह जानकारी दी।

एयर कनाडा के अध्यक्ष व सीईओ केलिन रोविनेस्कू ने यहां प्रधानमंत्री की उद्योगपतियों के साथ बैठक के दौरान उनसे मुलाकात की और एयर कनाडा की योजनाओं के बारे में उन्हें अवगत कराया। एयर कनाडा ने खराब वित्तीय प्रदर्शन के चलते टोरंटो-दिल्ली मार्ग पर अपनी उड़ानें 2005 में बंद कर दी थीं।

मोदी ने घोषणा की है कि भारत कनाडाई नागरिकों के लिए शीघ्र ही ‘आगमन पर वीजा’ की सुविधा शुरू करेगा। इसका ज्रिक करते हुए रोविनेस्कू ने कहा, हवाई यात्रियों के लिए ‘यह बहुत मददगार साबित होगा।’ इससे पहले एयर कनाडा ने घोषणा की थी कि वह टोरंटो से नयी दिल्ली के बीच सीधी उड़ान एक नवंबर से शुरू करेगी। नयी सेवा सप्ताह में चार दिन होगी। इस रूट पर बोइंग 787-9 सीरिज के विमान का इस्तेमाल किया जाएगा।

  

Trending news