Air India की दिवाली सेल, टिकट पर मिल रही है बंपर छूट; जानिए पूरी डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12471388

Air India की दिवाली सेल, टिकट पर मिल रही है बंपर छूट; जानिए पूरी डिटेल्स

Air India: कस्टमर्स दिल्ली या मुंबई हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाले बिजनेस क्लास में 10 प्रतिशत और इकोनॉमी क्लास में 5 प्रतिशत की छूट ले सकते हैं.

Air India की दिवाली सेल, टिकट पर मिल रही है बंपर छूट; जानिए पूरी डिटेल्स

Air India Flight Ticket Price: एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया ने दिवाली को लेकर हवाई किराए में बंपर छूट की पेशकश की है. इससे पहले अन्य एयरलाइन कंपनियों ने भी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने किराये में कटौती की है. 

न्यूज एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कई एयरलाइन कंपनियों ने औसत हवाई किराये में पिछले साल की तुलना में 20-25 प्रतिशत की कटौती की है.  कंपनियों ने बढ़ी हुई क्षमता और तेल की कीमतों में हाल में आई गिरावट के चलते कीमतों में कमी आई है.  

एयर इंडिया की दिवाली सेल

एयर इंडिया यात्रियों को त्योहारी सीजन में सफर के लिए टिकट किराए में छूट की पेशकश कर रही है. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, सिंगापुर से आने-जाने के लिए एकतरफ़ा उड़ान टिकट ₹7,445 से शुरू होगी. हालांकि, यह टिकट बुकिंग 8 से 14 अक्टूबर के बीच प्रभावी होगी. यात्री इस ऑफर के तहत 8 अक्टूबर से 30 नवंबर के बीच यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं.

10 प्रतिशत तक की अतिरिक्त छूट

इसके अलावा एयर इंडिया के रियाद और जेद्दा, सऊदी अरब के लिए टिकट बुकिंग में भी छूट मिल रही है. यात्री 20 मार्च 2025 तक की यात्रा अवधि के लिए 17 नवंबर तक कम से कम 32,611 रुपये में टिकट बुक कर सकते हैं.

कस्टमर्स दिल्ली या मुंबई हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाले बिजनेस क्लास में 10 प्रतिशत और इकोनॉमी क्लास में 5 प्रतिशत की छूट ले सकते हैं. इसके अलावा एकतरफ़ा घरेलू उड़ानों पर प्रति यात्री 200 रुपये की तत्काल छूट भी दे रही है. यह ऑफर 30 नवंबर तक वैलिड है.

Trending news