close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंबानी की बेटी का ट्विटर अकाउंट निकला फेक, जियो के 'धमाका ऑफर' का कंपनी ने किया खंडन

रिलायंस जियो अब अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक ओर नया ऑफर देने जा रही है. बताया जा रहा है कि इस नए 'धमाका ऑफर' का लाभ जल्द ही ग्राहकों को मिलेगा.

अंबानी की बेटी का ट्विटर अकाउंट निकला फेक, जियो के 'धमाका ऑफर' का कंपनी ने किया खंडन
कंपनी ने इन सभी खबरों को झूठा बताते हुुए ईशा अंबानी के इस ट्विटर अकाउंट को फर्जी बताया है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे वायरल हो रही थी जिसमें बताया जा रहा था कि रिलायंस जियो के नए 'धमाका ऑफर' का लाभ जल्द ही ग्राहकों को मिलेगा. इस खबर का कंपनी ने खंडन कर इसे फेक बताया है. बता दें कि इससे पहले ईशा अंबानी के नाम से बने एक ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर जानकारी दी गई थी जिसमें बताया था कि, कंपनी 500 रुपये में 100 जीबी डेटा देगी. यह ऑफर इस साल दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जाएगा. कंपनी होम ब्रॉडबैंड सर्विस JioFiber लॉन्च करने जा रही है, जिसमें ग्राहकों को 500 रुपए में 100 जीबी डेटा मिलेगा. कंपनी ने इन सभी खबरों को झूठा बताते हुुए ईशा अंबानी के इस ट्विटर अकाउंट को फर्जी बताया है.

कंपनी की बोर्ड डॉयरेक्टर और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के नाम से बनाया गया ट्विटर अकाउंट फर्जी बताया जा रहा है. गौरतलब है कि दिसंबर 2015 में एशिया के अगामी टॉप 12 बिजनेसमैन की सूची में शामिल होने वालीं ईशा अंबानी अपने भाई आकाश अंबानी और ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के दौरान भी शामिल रही थीं. 

 गौरतलब है कि इससे पहले इकॉनमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि दिवाली के आसपास रिलायंस जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विस की लॉन्चिंग की जा सकती है. रिलायंस जियो इंफोकॉम की तरह जियोफाइबर की लॉन्चिंग के बाद भी बाजार में प्राइज वॉर छिड़ सकता है.