Anant Ambani-Radhika Merchant wedding: राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले अनंत अंबानी रविवार को महाराष्ट्र के नेरल स्थित कृष्ण काली मंदिर के दर्शन करने पहुंचे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी के बंधन में बंधेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी से पहले मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी ने मंदिर में हवन अनुष्ठान कर ईश्वर का आशीर्वाद लिया. अनंत ने मंदिर दर्शन को लेकर कहा कि वह देवताओं को अपनी शादी में आमंत्रित करने गए थे. अपने मंदिर दर्शन को लेकर अनंत का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो में अनंत कहते हैं, "बहुत अच्छा मंदिर स्थापित किया है. मैं शादी से पहले निमंत्रण देने आया हूं और माता जी का और हर एक स्थापित भगवान का आशीर्वाद लेना आया हूं."


6.91 करोड़ रुपये की पहनी घड़ी


इस दौरान जिस एक चीज ने कई लोगों का ध्यान खींचा, वह है उनकी घड़ी. अनंत मंदिर दर्शन के दौरान रिचर्ड मिल की घड़ी पहने नजर आए. द इंडियन होरोलॉजी के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, उन्होंने लाल कार्बन रिचर्ड मिल घड़ी पहन रखी थी. जिसकी कीमत लगभग 6.91 करोड़ रुपये हैं. यह घड़ी इतनी खास है कि अभी तक इसके सिर्फ 18 मॉडल ही बनाए गए हैं. इसी 18 में से एक अनंत के पास है.



रिपोर्ट के मुताबिक, इन 18 मॉडल के 4 कलर लॉन्च किए गए थे. जिसमें ब्लैक कार्बन टीपीटी, रेड एंड ब्लैक कार्बन क्वार्ट टीपीटी, ब्लैक कार्बन विद गोल्ड टीपीटी और वाइट कार्बन विद क्वार्ट टीपीटी शामिल है. घड़ी के लिमिटड एडिशन का होना ही इसके इतने महंगी होने की वजह है.