Bank of Baroda लाया बंपर ऑफर, सस्ते में खरीदें मकान, दुकान और लैंड, चेक करें डिटेल्स
Advertisement

Bank of Baroda लाया बंपर ऑफर, सस्ते में खरीदें मकान, दुकान और लैंड, चेक करें डिटेल्स

BoB Latest Update: अगर आप भी नए साल से पहले नया और सस्ता घर खरीदने (Buy Chep Property) का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. आप 28 दिसंबर 2022 को सस्ते में मकान खरीद सकते हैं. 

Bank of Baroda लाया बंपर ऑफर, सस्ते में खरीदें मकान, दुकान और लैंड, चेक करें डिटेल्स

Bank of Baroda News: अगर आप भी नए साल से पहले नया और सस्ता घर खरीदने (Buy Chep Property) का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. देश का सरकारी बैंक साल के आखिर में एक बार आपको फिर से सस्ते में जमीन, दुकान, मकान और एग्रीकल्चर लैंड खरीदने (bank of baroda mega e auction) का मौका दे रहा है तो ऐसे में आपके पास अच्छा मौका है. आप 28 दिसंबर 2022 को सस्ते में मकान खरीद सकते हैं. 

पूरे भारत में कहीं भी खरीद सकते हैं प्रॉपर्टी
आपको बता दें बैंक ऑफ बड़ौदा मेगा ई-ऑक्शन लेकर आया है, जिसमें आप सस्ते में कई तरह की प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं. इस बारे में बैंक ऑफ बड़ौदा ने ट्वीट करके भी जानकारी दी है. इस ऑक्शन के तहत आप पूरे भारत में अचल संपत्ति खरीदने के लिए बोली लगा सकते हैं. 

किस तरह की प्रॉपर्टी के लिए लगा सकते हैं बोली
इस ऑक्शन में आप मकान, ऑफिस स्पेस, भूमि या फिर प्लॉट, औद्योगिक संपत्ति और फ्लैट के लिए आवेदन कर सकते हैं. यह ऑक्शन सरफेसी अधिनियम के तहत किया जाएगा तो यह पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट होगा. 

BoB ने किया ट्वीट
बीओबी ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि बैंक ऑफ़ बड़ौदा की मदद से, अपनी संपत्ति खरीदने के अपने सपने को साकार करें. दिनांक 28 दिसंबर, 2022 को बैंक ऑफ़ बड़ौदा की मेगा ई-ऑक्शन में सहभागिता करें और अपने लिए बेहतरीन संपत्तियों का चयन करें.

बैंक किन प्रॉपर्टी का करते हैं ऑक्शन?
आपको बता दें देश के कई सरकारी बैंक समय-समय पर प्रॉपर्टी का ऑक्शन करते रहते हैं. बैंक की तरफ से ई-ऑक्शन में उन संपत्‍त‍ियों को बेचा जाता है, जो एनपीए की ल‍िस्‍ट में आ चुकी हैं. यानी जिन प्रापर्टी पर लोन लेने के बाद उनके मालिकों ने बैंक का बकाया नहीं चुकाया. ऐसे लोगों की जमीन बैंक अपने कब्जे में लेकर नीलाम कर देता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news