Bullish Stock: शेयर बाजार में कल इन 3 स्टॉक्स में हो सकता है एक्शन, बन रहा बुलिश पैटर्न
Advertisement

Bullish Stock: शेयर बाजार में कल इन 3 स्टॉक्स में हो सकता है एक्शन, बन रहा बुलिश पैटर्न

Screener की मदद से बुलिश स्टॉक की जानकारी मिल सकती है. अब सोमवार के लिए तीन बुलिश स्टॉक सुझाए गए हैं, जिनमें सोमवार के कारोबार में एक्शन देखने को मिल सकता है. ये तीनों ही शेयर बड़ी कंपनियों के शेयरों की लिस्ट में शामिल होते हैं.

शेयर बाजार

Bullish Share For Monday: शेयर बाजार (Share Market) में निवश करने वाले लोग हमेशा बेहतरीन स्टॉक के चयन के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. वहीं शेयर बाजार से बेहतरीन स्टॉक चुनकर अच्छा मुनाफा भी कमाया जा सकता है. कौनसा शेयर स्टॉक मार्केट में ऊपर जाएगा और कौनसा शेयर बाजार में नीचे जाएगा, इसका पहले से ही अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल होता है. हालांकि कुछ टेक्निकल बातों को ध्यान में रखकर इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. अब सोमवार को बाजार में कुछ शेयर बुलिश हो सकते हैं.

बुलिश स्टॉक

Chartink.com कुछ Screener की मदद से बुलिश स्टॉक की जानकारी देता है. वहीं अब Chartink ने सोमवार के लिए तीन बुलिश स्टॉक सुझाए हैं, जिनमें सोमवार के कारोबार में एक्शन देखने को मिल सकता है. इनमें Bajaj Finserv, Aditya Birla Capital और Muthoot Finance शामिल है.

Bajaj Finserv
Bajaj Finserv में पिछले काफी वक्त से तेजी देखने को मिली है. शेयर के दाम फिलहाल 52 वीक हाई के करीब कारोबार कर रहे हैं. Bajaj Finserv के शेयर का 52 वीक हाई प्राइज 1862.10 रुपये है. वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 1072.72 रुपये है. वहीं 4 नवंबर 2022 को शेयर ने 1800.70 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी थी.

Aditya Birla Capital
Aditya Birla Capital में भी काफी उछाल देखने को मिला है. शेयर का 52 वीक हाई प्राइज एनएसई पर 139.20 रुपये है तो वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 85.60 रुपये है. फिलहाल शेयर ने 4 नवंबर 2022 को 124.40 रुपये पर क्लोजिंग दी थी.

Muthoot Finance
Muthoot Finance कंपनी का शेयर पिछले कुछ महीने से लगातार गिरावट दिखा रहा है. हालांकि अब इस शेयर में थोड़ी तेजी की उम्मीद दिखाई दे रही है. Muthoot Finance Share का 52 वीक हाई प्राइज 1721.95 रुपये है. वहीं इसका 52 वीक लो प्राइज 950.20 रुपये है. Muthoot Finance के शेयर ने 4 नवंबर 2022 को 1076 के भाव पर क्लोजिंग दी थी.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news