क्या Ratan Tata राशिद खान को देंगे 10 करोड़ रुपये? खुद किया ट्वीट
Advertisement

क्या Ratan Tata राशिद खान को देंगे 10 करोड़ रुपये? खुद किया ट्वीट

Ratan Tata News: खबरें वायरल हो रही थीं कि रतन टाटा अफगानी क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये इनाम में देने का वादा किया था. रतन टाटा ने खुद ट्वीट कर सच्चाई बताई है. 

क्या Ratan Tata राशिद खान को देंगे 10 करोड़ रुपये? खुद किया ट्वीट

Ratan Tata Latest News: देश के बड़े उद्योगपति और पूर्व टाटा चेयरमैन रतन टाटा (Former Tata Group Chairman Ratan Tata) को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है. खबरें वायरल हो रही थीं कि रतन टाटा अफगानी क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये इनाम में देने का वादा किया था. रतन टाटा ने खुद ट्वीट कर सच्चाई बताई है. 

बताया अफवाह

रतन टाटा ने सोमवार को स्पष्ट किया कि उन्होंने अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान के लिए किसी इनाम की घोषणा नहीं की है.

टाटा की ट्विटर रिएक्शन एक फर्जी वायरल खबर के बाद आई जिसमें कहा गया था कि उन्होंने राशिद खान को 10 करोड़ रुपये का इनाम देने का वादा किया था क्योंकि विश्व कप मैच में पाकिस्तान पर टीम की जीत के बाद भारतीय ध्वज प्रदर्शित करने के लिए आईसीसी द्वारा उन पर 55 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था. लेकिन यह पूरी तरह से फेक है.

 

 

खुद किया ट्वीट

रतन टाटा ने X पर ट्वीट किया, 'मैंने आईसीसी या किसी भी क्रिकेट फैकल्टी को किसी भी खिलाड़ी पर जुर्माना या इनाम देने के संबंध में कोई सुझाव नहीं दिया है. मेरा क्रिकेट से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है.कृपया इस तरह के वाट्सएप फॉरवर्ड और वीडियो पर तब तक विश्वास न करें, जब तक कि वे मेरे आधिकारिक प्लेटफॉर्म से न आएं.'

काफी दिनों से वायरल हो रही थी खबर

काफी दिनों से यह खबर वायरल हो रही थी और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सर्कुलेट की जा रही थी. हेडलाइन थी- 'टाटा ने क्रिकेटर राशिद खान को 10 करोड़ रुपये देने का वादा किया.' जब वायरल होते-होते उन तक पहुंची तो उन्होंने X पर ट्वीट कर खंडन किया.

Trending news