आपके होश उड़ा देगी Ducati की नई बाइक Panigale V2, कीमत छोड़िए फीचर देखिए
Advertisement

आपके होश उड़ा देगी Ducati की नई बाइक Panigale V2, कीमत छोड़िए फीचर देखिए

बाइक प्रेमियों (Bike Lovers) के लिए एक खास खबर आई है. इटैलियन कंपनी डुकाटी (Ducati) ने बाजार में आपना नया बाइक उतारा है. लीन लुक के साथ डुकाटी ने भारत मे अपनी बाइक Panigale V2 को लॉन्च कर दिया है.

डुकाटी Panigale V2 (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: रफ्तार के दीवानों के लिए इटैलियन कंपनी डुकाटी (Ducati) ने बाजार में अपनी नई बाइक उतारी है. लीन लुक के साथ डुकाटी ने भारत मे अपनी बाइक Panigale V2 को लॉन्च कर दिया है. इस बाइक का पिछले कई समय में इंतजार हो रहा था.

  1. Ducati की नई बाइक लॉन्च
  2. लीन लुक के साथ बाजार में आई नई बाइक
  3. फीचर्स और कीमत भी है शानदार
  4.  

फीचर्स दिल चुरा लेंगे
डुकाटी की नई Panigale V2 एक 955 सेमी Super ट्विन सिलेंडर सुपरक्वाड्रो इंजन से लैस है जो अब BS-VI मानकों के अनुरूप है. V2 में एक नया कॉम्पैक्ट एग्जॉस्ट भी है, जो पूरी तरह से इंजन के नीचे रूट किया गया है. बाइक में सिंगल साइडेड स्विंगआर्म दिया गया है जो बाइक के लीन लुक को बेकरार रखता है. 

कीमत भी दमदार
बाइक प्रेमियों को अच्छे से पता है कि डुकाटी के फीचर्स (Feature) और लुक (Look) के आगे कीमत नहीं देखी जाती. लेकिन फिर भी इस पर नजर डालना जरूरी है. इस नए Panigale V2 की कीमत 16.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम इंडिया) रखी गई है. 

ये भी पढ़ें: ये ऐप्स खाली कर सकते हैं आपका बैंक अकाउंट, जल्दी से देख लें लिस्ट

एक बार इन फीचर्स पर भी दें ध्यान
Panigale V2 में DRL के साथ डुअल हेडलाइट दी गई है जिसका V स्टाइल प्रोफाइल है और रियर में फुल LED टेललैंप दिया गया है. बाइक में Cornering ABS EVO, Ducati Traction Control EVO 2, Ducati Quick Shift EVO 2, Ducati Wheelie Control EVO, Engine Braking Control EVO भी दिया गया है. बाइक में रेस, स्ट्रीट और स्पोर्ट राइडिंग मोड्स दिए गए है और 4.3 इंच का TFT डिस्प्ले भी दिया गया है.

LIVE TV

Trending news