Zee Rozgar Samachar

GoAir के कर्मचारी ने की सीता माता के लिए अश्लील टिप्पणी, कंपनी ने किया टर्मिनेट

कर्मचारी ने सीता माता के लिए सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी कर दी, जिसके बाद कंपनी ने सख्ती दिखाते हुए उसको बाहर का रास्ता दिखा दिया है. 

GoAir के कर्मचारी ने की सीता माता के लिए अश्लील टिप्पणी, कंपनी ने किया टर्मिनेट
फाइल फोटो

नई दिल्लीः लो बजट हवाई सेवा प्रदाता कंपनी गो एयर (Go Air) के एक कर्मचारी ने सीता माता के लिए सोशल मीडिया पर अश्लील टिप्पणी कर दी, जिसके बाद कंपनी ने सख्ती दिखाते हुए उसको बाहर का रास्ता दिखा दिया. लोगों ने गो एयर से इस कर्मचारी के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की थी.

सोशल मीडिया पर होने लगा था बॉयकॉट गोएयर ट्रेंड
गो एयर में कार्यरत ट्रेनी फर्स्ट ऑफिसर आसिफ खान ने ट्विटर पर सीता माता सहित हिंदू धर्म और संस्कृत भाषा के बारे में कई सारी आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं. इसके बाद सोशल मीडिया पर उक्त कर्मचारी के खिलाफ लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला. सोशल मीडिया पर लोग इस कर्मचारी के साथ ही गो एयर की भी आलोचना करने लगे. गो एयर के बहिष्कार की मांग को लेकर #BoycottGoAir हैशटेग कैम्पेन चला रखा था, हजारों ट्वीट्स हो चुके हैं, जिससे ये ट्रेंड हो गया.

गो एयर एयरलाइंस का कर्मचारी आसिफ खान देश के भाईचारे में जहर घोल रहा था. उसने ट्विटर अकाउंट तो डिएक्टीवेट कर दिया है, लेकिन उसके ट्वीट का स्क्रीनशॉट लोगों ने शेयर करके ट्विटर पर तूफान खड़ा कर दिया है. आसिफ अपने ट्विटर खाते पर लिखी प्रोफाइल में बताया था कि वो गो एयर में केबिन क्रू के तौर पर काम करता है, राजनीति को पसंद करने वाला पॉलिटिकल साइंस का छात्र है जो सेक्यूलर है, लेकिन अंधभक्त नहीं है. 

कंपनी को जारी करना पड़ा बयान
हालांकि गो एयर ने आसिफ खान द्वारा दिए गए अशोभनीय बयानों से खुद को अलग कर लिया है. कंपनी ने कहा है कि वो किसी भी व्यक्ति या कर्मचारी के निजी विचारों से सहमति नहीं रखते हैं. फिलहाल आसिफ खान को कंपनी से हटा दिया है. 

जो ट्वीट आसिफ खान ने किए हैं उनको हम यहां पर दिखा नहीं सकते हैं. क्योंकि इन ट्वीट की शब्दावली और भाषा काफी अशोभनीय है, जिसको एक सभ्य व्यक्ति नहीं पसंद करेगा. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.