Indigo की विंटर सेल में शानदार ऑफर, 2023 रुपये में करें हवाई सफर, सिर्फ तीन दिन तक मिलेगा सस्ता टिकट
Advertisement
trendingNow11498151

Indigo की विंटर सेल में शानदार ऑफर, 2023 रुपये में करें हवाई सफर, सिर्फ तीन दिन तक मिलेगा सस्ता टिकट

Indigo Offers: 290 विमानों के अपने बेड़े के साथ, इंडिगो एयरलाइन का दावा है कि वह प्रतिदिन 1,600 से अधिक फ्लाइट्स संचालित कर रही है और 76 घरेलू और 26 अंतर्राष्ट्रीय डेस्टिनेशन को जोड़ती है.

Indigo की विंटर सेल में शानदार ऑफर, 2023 रुपये में करें हवाई सफर, सिर्फ तीन दिन तक मिलेगा सस्ता टिकट

Indigo Winter Sale: छुट्टियों का मौसम आते ही इंडिगो ने सभी चैनलों पर 6E नेटवर्क पर डोमेस्टिक और इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए तीन दिवसीय विंटर सेल की घोषणा की है. कंपनी के अनुसार,  यह सेल 23 दिसंबर से 25 दिसंबर, 2022 के बीच चलेगी

सेल में डोमेस्टिक फ्लाइट्स के लिए 2,023 रुपये और इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए 4,999 रुपये से शुरू होने वाले किराए की पेशकश होगी. यह बिक्री 15 जनवरी, 2023 से 14 अप्रैल, 2023 तक की यात्रा पर वैध है.

ऑफस से जुड़ी यह बातें जरूरी जान लें
एयरलाइन के अनुसार, ऑफ़र के तहत सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है और इसलिए ग्राहकों को उपलब्धता और इंडिगो के विवेकाधिकार के अधीन छूट प्रदान की जाएगी. इसके अलावा, यह ऑफर केवल इंडिगो के डोमेस्टिक और इंटरनेशनल नेटवर्क पर विभिन्न क्षेत्रों में नॉन-स्टॉप उड़ानों पर मान्य है. इसके अलावा, ग्राहक इंडिगो के पार्टनर बैंक HSBC से भी कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं.

एयरलाइन ने आगे कहा कि इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है. इसके अलावा, यह ऑफर इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर मान्य नहीं है. एयरलाइन ने हाइलाइट किया यह ऑफर नॉन-ट्रांसफरेबल, नॉन-एक्सचेंजेबल और नॉन-इनकैशेबल है.

इस कदम का उद्देश्य एविएशन सेक्टर में सुधार का जश्न मनाना
इंडिगो के ग्लोबल बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा के अनुसार, इस कदम का उद्देश्य ‘एविएशन सेक्टर’ में सुधार का जश्न मनाना है. उन्होंने कहा, ‘हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं,  अधिक से अधिक लोग आसमान से सफर कर रहे हैं. छुट्टियों के इस मौसम में, हम एविएशन सेक्टर में एक मजबूत सुधार का भी जश्न मना रहे हैं. हम घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों मार्गों के लिए अपनी शीतकालीन बिक्री की घोषणा कर रहे हैं. यह ऑफर हमारे व्यापक नेटवर्क पर किफायती किराए,  ऑन टाइम परफॉर्मेंस, विनम्र और परेशानी मुक्त सेवा की इंडिगो की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है.‘

290 विमानों के अपने बेड़े के साथ, एयरलाइन का दावा है कि वह प्रतिदिन 1,600 से अधिक फ्लाइट्स संचालित कर रही है और 76 घरेलू और 26 अंतर्राष्ट्रीय डेस्टिनेशन को जोड़ती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news