Jet Airways के लिए एक और बुरी खबर, बकाया वसूली के लिए नीलाम होगा दफ्तर
Advertisement
trendingNow1525006

Jet Airways के लिए एक और बुरी खबर, बकाया वसूली के लिए नीलाम होगा दफ्तर

मकान, दुकान और जमीन के लिए कर्ज देने वाली एचडीएफसी (HDFC) ने संकट में फंसी जेट एयरवेज (Jet Airways) के दफ्तर को बिक्री के लिये रखा है. इसके लिये आरक्षित मूल्य 245 करोड़ रुपये रखा गया है.

Jet Airways के लिए एक और बुरी खबर, बकाया वसूली के लिए नीलाम होगा दफ्तर

नई दिल्ली : मकान, दुकान और जमीन के लिए कर्ज देने वाली एचडीएफसी (HDFC) ने संकट में फंसी जेट एयरवेज (Jet Airways) के दफ्तर को बिक्री के लिये रखा है. इसके लिये आरक्षित मूल्य 245 करोड़ रुपये रखा गया है. कंपनी ने बकाया कर्ज की वसूली के लिये यह कदम उठाया है. जेट एयरवेज का परिचालन 17 अप्रैल से अस्थायी रूप से बंद है. एयरलाइन के ऊपर एचडीएफसी का 414 करोड़ रुपये बकाया है.

52,775 वर्ग फुट है दफ्तर का कारपेट एरिया
एचडीएफसी ने सार्वजनिक नोटिस में कहा, 'कर्जदार (जेट एयरवेज) 414.80 करोड़ रुपये का बकाया लौटाने में विफल रही. अत: एचडीएफसी लिमिटेड गिरवी रखी अचल संपत्ति को भुनाने की हकदार है.' दफ्तर मुंबई के उपनगरी वित्तीय केंद्र बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में 52,775 वर्ग फुट में बना (कारपेट एरिया) हुआ है. यह जेट एयरवेज गोदरेज बीकेसी इमारत की चौथी मंजिल पर है.

ऑफिस के लिए आरक्षित मूल्य 245 करोड़ रुपये
सार्वजनिक नोटिस के अनुसार कार्यालय के लिये आरक्षित मूल्य 245 करोड़ रुपये है और इसकी ई-नीलामी 15 मई को होगी. जेट एयरवेज वित्तीय समस्याओं से जूझ रही है. कंपनी ने कर्मचारियों के वेतन समेत कई भुगतान में चूक की है. समाधान योजना के तहत एसबीआई (SBI) की अगुवाई वाले बैंकों के समूह ने एयरलाइन में हिस्सेदारी बिक्री के लिये बोली आमंत्रित की है.

Trending news