BSNL को फिर से मजबूत करेगी सरकार, PMO में अहम बैठक आज

संकट से जूझ रही सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पुनर्गठन के लिए सरकार की तरफ से लगातार कदम उठाए जा रहे हैं.

BSNL को फिर से मजबूत करेगी सरकार, PMO में अहम बैठक आज

नई दिल्ली : संकट से जूझ रही सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के कायाकल्प के लिए सरकार की तरफ से लगातार कदम उठाए जा रहे हैं. गुरुवार दोपहर बाद प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) में अहम बैठक होगी. इस बैठक में बीएसएनएल के रिवाइवल प्लान पर चर्चा की जाएगी. बैठक की अध्यक्षता मुख्य सचिव पीके मिश्रा करेंगे. पुनर्गठन पर अंतिम फैसला एमटीएनएल से बातचीत के बाद ही लिया जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सरकार कर्मचारियों के लिए आकर्षक वीआरएस प्लान पर काम कर रही है. पिछले दिनों BSNL ने अपने कर्मचारियों के अगस्त माह के वेतन का भुगतान किया है. कंपनी के प्रबंध निदेशक पीके पुरवार ने बताया था कि वेतन का भुगतान आंतरिक संसाधनों से किया गया है.

यह वीडियो भी देखें:

आपको बता दें सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनियों महानगर टेलीफोन निगम लि. (MTNL) और बीएसएनएल को लगातार घाटा हो रहा है. पिछले कुछ समय से दोनों कंपनी अपने कर्मचारियों का वेतन भी बमुश्किल कर पा रही हैं.