Costliest Penthouse Deal: भारत का सबसे महंगा पेंट हाउस, इस शख्स ने 252.5 करोड़ में खरीदा मुंबई में समुद्र किनारे घर
Advertisement

Costliest Penthouse Deal: भारत का सबसे महंगा पेंट हाउस, इस शख्स ने 252.5 करोड़ में खरीदा मुंबई में समुद्र किनारे घर

Big Property Deals: इससे पहले, इस साल की शुरुआत में दो सबसे बड़े सौदे हुए थे. इनमें से एक सौदा वेलस्पन ग्रुप के चेयरमैन बीके गोयनका द्वारा किया गया था. जबकि दूसरा एवेन्यू सुपरमार्ट्स के राधाकृष्ण दमानी द्वारा किया गया था. 

Costliest Penthouse Deal: भारत का सबसे महंगा पेंट हाउस, इस शख्स ने 252.5 करोड़ में खरीदा मुंबई में समुद्र किनारे घर

Neeraj Bajaj News: देश के सबसे महंगे पेंटहाउस सौदे में, बजाज ऑटो के चैयरमेन नीरज बजाज ने मुंबई के मालाबार हिल में 252.5 करोड़ रुपये में समुद्र के सामने एक अपार्टमेंट खरीदा है. इसे देश का सबसे महंगी पेंटहाउस डील बताया जा रहा है.

इससे पहले, इस साल की शुरुआत में दो सबसे बड़े सौदे हुए थे, एक वेलस्पन ग्रुप के चेयरमैन बीके गोयनका और दूसरा एवेन्यू सुपरमार्ट्स के राधाकृष्ण दमानी द्वारा.

13 मार्च को नीरज बजाज ने किए डील पर साइन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 1 मई 2021 से बजाज ऑटो के चेयरमेन के रूप में काम कर रहे नीरज बजाज ने मैक्रोटेक डेवलपर्स से लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा और सोमवार 13 मार्च को इस सौदे पर हस्ताक्षर किए गए.

रिपोर्ट के अनुसार, तीन अपार्टमेंट का कुल क्षेत्रफल 18,008 वर्ग फुट (कारपेट एरिया 12624 वर्ग फुट) है और आठ कार पार्किंग स्लॉट के साथ है. अपार्टमेंट लोढ़ा मालाबार पैलेस में हैं, जिसमें 31 मंजिलें हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि सौदे के लिए 15.15 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया.

फरवरी में ही हुए ये दो बड़े सौदे
फरवरी में वेलस्पन ग्रुप के चेयरमैन बीके गोयनका ने ओबेरॉय रियल्टी के लग्जरी प्रोजेक्ट थ्री सिक्सटी वेस्ट में वर्ली में 230 करोड़ रुपए में एक पेंटहाउस खरीदा था. मीडिया की खबरों के मुताबिक गोयनका का पेंटहाउस टावर बी में 63वीं मंजिल पर है और 29,885 वर्ग फुट के कारपेट एरिया में फैला हुआ है. अपार्टमेंट में 4,815 वर्ग फुट का एक टेरेस एरिया, 411 वर्ग फुट का एक एडिशनल एरिया और 13,0951 वर्ग फुट की फ्री सेल लैंड शामिल है.

पिछले महीने, डीमार्ट चलाने वाले एवेन्यू सुपरमार्ट्स के संस्थापक राधाकिशन दमानी ने भी कथित तौर पर भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट सौदों में से एक के रूप में लगभग 1,238 करोड़ रुपये में 28 लक्ज़री अपार्टमेंट खरीदे. लेनदेन 3 फरवरी को मुंबई के विभिन्न क्षेत्रों में 1,82,084 वर्ग फुट के कुल कालीन क्षेत्र के साथ पंजीकृत किए गए थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news