IOCL Offer: इस ऑफर के बाद पेट्रोल पंप शुरू करने का बना रहे हैं मन? इंड‍ियन ऑयल ने बताई हकीकत
Advertisement

IOCL Offer: इस ऑफर के बाद पेट्रोल पंप शुरू करने का बना रहे हैं मन? इंड‍ियन ऑयल ने बताई हकीकत

Indian oil Pertrol Pump: कुछ फर्जी वेबसाइट्स की तरफ से इंड‍ियन ऑयल का पेट्रोल पंप खोलने का ऑफर द‍िया जा रहा है. इस बारे में आईओसीएल ने ट्व‍िवटर पर एडवाइजरी जारी की है. 

IOCL Offer: इस ऑफर के बाद पेट्रोल पंप शुरू करने का बना रहे हैं मन? इंड‍ियन ऑयल ने बताई हकीकत

Indian oil Pertrol Pump: अगर आप कोई ब‍िजनेस शुरू करना चाहते हैं तो शायद आपके पास पेट्रोल पंप की डीलरश‍िप को ऑफर करने वाला मैसेज या फोन कॉल आया हो. अगर नहीं आया है तो आपके ऐसे कॉल या मैसेज से भव‍िष्‍य में सावधान रहने की जरूरत है. जी हां, सरकारी तेल कंपनी इंडियन ऑयल की तरफ से पेट्रोल पंप खोलने का ऑफर देने का फर्जी खेल चल रहा है.

इंडियन ऑयल ने अलर्ट जारी क‍िया
इस तरह के मामले संज्ञान में आने के बाद इंडियन ऑयल ने इस तरह के मामलों पर अलर्ट जारी किया है. कंपनी की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताया गया क‍ि कुछ फर्जी वेबसाइट इंड‍ियन ऑयल का नाम गलत तरीके से यूज कर रही हैं और वे पेट्रोल पंप की डीलरश‍िप ऑफर कर रही हैं. आपको बता दें इस तरह के ऑफर ठगों की तरफ से द‍िए जा रहे हैं.

तेल कंपनियों के नजदीकी कार्यालय में करें संपर्क
इंडियन ऑयल की तरफ से एक ट्वीट कर कहा गया क‍ि इस बारे में ज्‍यादा जानकारी के ल‍िए आप पीएसयू तेल कंपनियों के नजदीकी कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा आप किसी नजदीकी पेट्रोल पंप डीलर से भी संपर्क कर सकते हैं. इस बारे में इंडियन ऑयल की तरफ से पहले भी अलर्ट जारी क‍िया गया है.

इंड‍ियन ऑयल के श्रीलंका में 216 पेट्रोल पंप
दूसरी तरफ इंडियन ऑयल ने आर्थिक तंगी और ईंधन संकट से जूझ रहे श्रीलंका में 50 पेट्रोल पंप खोलने का न‍िर्णय ल‍िया है. इससे कंपनी पड़ोसी देश में अपने कारोबार का विस्तार करेगी. श्रीलंका में फ‍िलहाल इंड‍ियन ऑयल की तरफ से 216 पेट्रोल पंपों का संचालन क‍िया जा रहा है. आपको बता दें श्रीलंका में साल की शुरुआत से ही ईंधन की किल्लत देखी जा रही है.

Trending news