IRCTC Tour Package: सिर्फ 13900 रुपये में रामेश्वरम, कन्याकुमारी और मदुरै घूमने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा
Advertisement
trendingNow11510844

IRCTC Tour Package: सिर्फ 13900 रुपये में रामेश्वरम, कन्याकुमारी और मदुरै घूमने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

Tourist Destinations: अगर आप दक्षिण भारत के मशहूर तीर्थ स्थलों पर घूमना चाहते हैं तो आपको इस पैकेज के बारे में जानना चाहिए क्‍योंकि महज 13900 रुपये में तिरुपति, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै सैर करने का मौका मिल रहा है.  

फाइल फोटो

South india tour packages: अगर आप घूमने के शौकीन हैं या दक्षिण भारत के मशहूर तीर्थ स्थलों के दर्शन करना चाहते हैं तो आपके लिए IRCTC बेहतरीन ऑफर लेकर आया है. ये पैकेज 8 रात और 9 दिनों का है. ऐसे में आप समझ सकते हैं कि इतने दिनों में आपको कितना मजा आने वाला है. इस पैकेज के तहत आपको तिरुपति, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै की यात्रा कराई जाएगी और इसकी बुकिंग सिर्फ 13900 रुपये से शुरू हो रही है. इस पैकेज में आपको खाने, ठहरने और वहां घूमने की सुविधा मिलेगी. आईआरसीटीसी (IRCTC) इस पैकेज को देखो अपना देश के तहत लेकर आया है. आइए जानते हैं इस पैकेज की खास जानकारी.      

ये रहा पूरा प्‍लान

  • पैकेज का नाम: इस पैकेज का नाम साउथ इंडिया डिवाइन एक्‍सप्रेस राजकोट (WZSD10)

  • कहां घुमाया जाएगा: तिरुपति, कन्याकुमारी, मदुरै और रामेश्वरम  

  • कितने दिन का रहेगा टूर:  8 रात और 9 दिन

  • कब जाना है: 24 जनवरी 2022

  • खाने में क्‍या होगा: ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर

  • ट्रेन की क्लास: स्लीपर और थर्ड एसी

  • कहां से बैठ सकते हैं: राजकोट, साबरमती, वडोदरा, कल्याण और पुणे रेलवे स्टेशन

ऐसे मिलेगा 13900 रुपये में टिकट 

IRCTC टूर पैकेज में कई तरह के टैरिफ लेकर आता है, जिसमें से पैसेंजर अपने पसंद की कैटेगरी बुक कर सकता है. इस पैकेज की शुरुआत महज 13,900 रुपये से शुरू हो रही है. अगर आप कम खर्च में घूम कर आना चाहते हैं तो आपको SL कैटेगरी का पैकेज चुन सकते हैं. अगर आप SL स्टैंडर्ड कैटेगरी का पैकेज लेंगे तो आपको 15,300 रुपये प्रति व्यक्ति का खर्च आएगा. वहीं अगर आप थर्ड एसी कैटेगरी का पैकेज लेंगे तो 23800 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. 

ऐसे करा सकते हैं बुकिंग

अगर आप ये टूर करना चाहते हैं तो आपको IRCTC टूर पैकेज के लिए बुकिंग करानी होगी. इसके लिए आप IRCTC की वेबसाइट irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं. इसके अलावा आप IRCTC के ऑफिस या सुविधा केंद्र पर भी बुकिंग करा सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news