मुफ्त 10 GB डेटा, Zomato Gold मेंबरशिप...8 साल का हुआ Jio तो मुकेश अंबानी ने कस्टमर्स के लिए खोला खजाना!
Advertisement
trendingNow12416761

मुफ्त 10 GB डेटा, Zomato Gold मेंबरशिप...8 साल का हुआ Jio तो मुकेश अंबानी ने कस्टमर्स के लिए खोला खजाना!

Reliance Jio 8th anniversary offer: Jio की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, 5 सितंबर से 10 सितंबर के बीच रिचार्ज कराने वालों को 899 रुपये और 999 रुपये के तीन महीने के प्लान के साथ-साथ 3,599 रुपये के वार्षिक प्लान पर 700 रुपये के तीन लाभ मिलेंगे. 

मुफ्त 10 GB डेटा, Zomato Gold मेंबरशिप...8 साल का हुआ Jio तो मुकेश अंबानी ने कस्टमर्स के लिए खोला खजाना!

Jio recharge plan 2024: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपनी आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर कस्टमर्स के लिए खास ऑफर लॉन्च किया है. कंपनी ने अगले 5 दिनों के लिए अपने ग्राहकों के लिए चुनिंदा रिचार्ज प्लान पर कई लाभ की पेशकश की है. 

Jio की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, 5 सितंबर से 10 सितंबर के बीच रिचार्ज कराने वालों को 899 रुपये और 999 रुपये के तीन महीने के प्लान के साथ-साथ 3,599 रुपये के वार्षिक प्लान पर 700 रुपये के तीन लाभ मिलेंगे. इस ऑफर में 10 ओटीटी की सदस्यता और 175 रुपये मूल्य की 28 दिन की वैधता के साथ 10 जीबी डेटा पैक, अन्य लाभों के अलावा जोमैटो की तीन महीने की निःशुल्क गोल्ड सदस्यता शामिल है.

इस दोनों प्लान में फिलहाल दो जीबी प्रतिदिन इंटरनेट सीमा है और इनकी वैधता क्रमशः 90 दिन और 98 दिन है. वहीं, 3599 रुपये के प्लान में 2.5 जीबी प्रतिदिन डेटा आता है, जो 365 दिनों के लिए वैध है. 

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी

सितंबर 2016 में मुफ्त वॉयस कॉल और सस्ती डेटा दरों के साथ जियो के प्रवेश ने अच्छी तरह से स्थापित अन्य टेलीकॉम कंपनियों को पछाड़ दिया था. इसके साथ ही मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली दूरसंचार कंपनी देश की शीर्ष दूरसंचार कंपनी के रूप में उभरी थी. 

हाल ही में आयोजित सालाना आम बैठक में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने जियो के भविष्य के लिए AI और डीपटेक से जुड़े प्लान से अवगत कराया .

अंबानी ने जियो यूजर्स के लिए 100 जीबी तक मुफ्त क्लाउड स्टोरेज की भी घोषणा की और एआई सेवा प्लेटफॉर्म (जियो ब्रेन), राष्ट्रीय एआई अवसंरचना (जामनगर में गीगावाट-स्केल एआई-रेडी डेटा सेंटर), वॉयस असिस्टेंट हेलोजियो के साथ जियो टीवीओएस और जियोफोनकॉल एआई के बारे में बात की.

वर्तमान में जियो के पास 49 करोड़ से अधिक ग्राहक हैं, जिसमें चीन के बाहर वैश्विक स्तर पर सबसे बड़ा 13 करोड़ 5जी ग्राहक शामिल है. 

(इनपुटः एजेंसी)

Trending news