ऑनलाइन ऑर्डर किया अमूल का छाछ, मिले कीड़े, कंपनी ने मांगी माफी, देखें Video
Advertisement
trendingNow12342344

ऑनलाइन ऑर्डर किया अमूल का छाछ, मिले कीड़े, कंपनी ने मांगी माफी, देखें Video

Amul Buttermilk News: एक युवक ने ऑनलाइन अमूल का छाछ आर्डर किया था. युवक ने दावा किया है कि अमूल छाछ के कार्टन में जिंदा कीड़े मिले हैं. पिछले ही महीने नोएडा में अमूल आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा मिला था.

 

ऑनलाइन ऑर्डर किया अमूल का छाछ, मिले कीड़े, कंपनी ने मांगी माफी, देखें Video

Amul Buttermilk: एक युवक को ऑनलाइन किए अमूल छाछ के कार्टन में जिंदा कीड़े मिले हैं. इसके बाद युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अमूल के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है. इससे पहले पिछले ही महीने नोएडा में अमूल आइसक्रीम के अंदर कनखजूरा मिला था.

गजेंद्र यादव एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, " अमूल से उत्पाद खरीदना बंद करें. क्योंकि अमूल ने अपने उच्च प्रोटीनयुक्त छाछ के साथ कीड़े भी भेजे हैं. मैं यह पोस्ट अमूल छाछ में कीड़े मिलने पर गहरी नाराजगी व्यक्त करने के लिए कर रहा हूं.

यूजर ने सबूत के तौर पर तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए लिखा कि यह अनुभव मेरे लिए अविश्वसनीय और निराशाजनक था. इसने अमूल की गुणवत्ता और सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएं पैदा की हैं. मैंने हमेशा से अमूल पर भरोसा किया है. अमूल अपनी गुणवत्ता को लेकर प्रतिबद्ध रहा है, इसलिए भी यह घटना परेशान करने वाली है."

कुछ होता तो जिम्मेदार कौन?

यूजर ने आगे लिखा है, " अमूल कानपुर टीम से किसी ने फोन किया और इसके लिए माफी मांगी. उन्होंने कहा कि वे रिफंड जारी कर नया प्रोडक्ट भेज रहे हैं. मैंने इसके लिए मना कर दिया है. अमूल ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है और मुझसे कहा है कि इन डिब्बों को फेंक दें. कंपनी इसके लिए डिस्पैचिंग टीम को जिम्मेदार बता रही है. यह ऑर्डर 10 दिनों में डिलीवर किया गया, मेरा सवाल यह है कि उन्होंने इतना समय क्यों लिया? ऐसी स्थिति क्यों उत्पन्न हुई? अगर कस्टमर्स को उनकी वजह से कुछ होता है तो इसके लिए कौन जिम्मेवार होगा?

यूजर के मुताबिक, अमूल के गुजरात स्थित हेड ऑफिस से भी कॉल आया. उन्होंने इस घटना पर खेद जताया है. उन्होंने जांच के लिए कुछ दिनों का समय मांगा है. उनके मुताबिक, छाछ में कीड़ा मिलने का कारण उनकी लॉजिस्टिक टीम की देरी के कारण हुआ है. कंपनी ने आश्वासन दिया है कि वे इस घटना को बहुत ही गंभीरता से ले रहे हैं.

Trending news