Miss World Manushi: मिस वर्ल्‍ड रहीं मानुषी चिल्‍लर को ये बिजनेसमैन कर रहा डेट! जानें कितनी है नेटवर्थ
topStories1hindi1460748

Miss World Manushi: मिस वर्ल्‍ड रहीं मानुषी चिल्‍लर को ये बिजनेसमैन कर रहा डेट! जानें कितनी है नेटवर्थ

Zerodha Nikhil Kamath:  जीरोधा के निखिल कामत (Nikhil Kamath) इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे हैं. इसको लेकर वह काफी चर्चा में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों एक दूसरे को साल 2021 से डेट कर रहे हैं. 

Miss World Manushi: मिस वर्ल्‍ड रहीं मानुषी चिल्‍लर को ये बिजनेसमैन कर रहा डेट! जानें कितनी है नेटवर्थ

Zerodha Nikhil Kamath Manushi Chhillar: जीरोधा (Zerodha) का नाम तो सभी ने सुना होगा... अगर आप भी स्टॉक मार्केट में पैसा लगाते हैं तो इस ऐप के जरिए निवेशक मोटी कमाई कर रहे हैं, लेकिन आज हम आपको बताएंगे जीरोधा के निखिल कामत (Nikhil Kamath) इन दिनों किसे डेट कर रहे हैं और उनके पास कुल कितनी संपत्ति है- 

पूर्व मिस वर्ल्ड को कर रहे डेट
निखिल कामत (Nikhil Kamath) इन दिनों पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे हैं. इसको लेकर वह काफी चर्चा में बने हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये दोनों एक दूसरे को साल 2021 से डेट कर रहे हैं. 

दोनों को साथ में किया गया स्पॉट
मानुषी छिल्लर साल 2017 में मिस वर्ल्ड बनी थीं. कुछ समय पहले मानुषी ने बॉलीवुड मूवी 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ ही डेब्यू किया है. मानुषी और निखिल को कई बार छुट्टियां मनाते हुए साथ में देखा गया है. हाल ही में दोनों को ऋषिकेश में देखा गया था. 

करीब 17,500 करोड़ के मालिक हैं निखिल
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल की नेटवर्थ की बात की जाए तो इनके पास करीब 17,500 करोड़ रुपये की संपत्ति है. इसके अलावा निखिल को फोर्ब्स की 2020 की लिस्ट में 100 अमीर लोगों में जगह मिली थी. साल 2010 में निखिल ने अपने भाई नितिन के साथ मिलकर जेरोधा की शुरुआत की थी. 

मानुषी हर महीने करती हैं इतनी कमाई
पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की नेटवर्थ के बारे में बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनके पास करीब 3 मिलियन डॉलर की नेटवर्थ है. हर महीने मानुषी करीब 24 लाख रुपये की कमाई करती हैं. इसके साथ ही इनके पास में अच्छा कारों का कलेक्शन भी है.  मर्सिडीज बेंज और रेंज रोवर समेत कई लग्जरी कारें हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news