Multibagger Stock: अडानी ग्रुप का शेयर बना रॉकेट! ऑल टाइम हाई रिकॉर्ड पर, ढाई महीने में तीन गुना हुआ पैसा
Advertisement
trendingNow11156407

Multibagger Stock: अडानी ग्रुप का शेयर बना रॉकेट! ऑल टाइम हाई रिकॉर्ड पर, ढाई महीने में तीन गुना हुआ पैसा

Multibagger Stock: अडानी ग्रुप के शेयर्स ने पिछले ढाई महीने में अपने निवेशकों का पैसा करीब-करीब तीन गुना कर दिया है. अडानी ग्रुप की कंपनी 'अडानी पावर' ने जबरदस्त रिटर्न दिया है. आज अडानी विल्मर नया ऑल टाइम हाई का रिकॉर्ड बनाया है. 

Multibagger Stocks to Buy today

Multibagger Stock Today: अडानी ग्रुप के शेयरों ने कमाल कर कर दिया है. शेयर बाजार के दिग्गज गौतम अडानी (Gautam Adani) की कंपनियों के शेयर खरीदने वाले निवेशक मालामाल हो रहे हैं. इस कंपनी के शेयर अपने इन्वेस्टर्स पर धन की वर्षा कर रहे हैं. महज ढाई महीने में ही इस शेयर ने निवेशकों का पैसा 3 गुना बढ़ाया है. आइए जानते हैं इस शेयर के बारे में .

गौरतलब है कि करीब 3 महीने पहले ही अडानी विल्मर शेयर बाजार में लिस्ट हुई है. और इसके बाद से ही इसके शेयर राकेट की तरह तेज भाग रहे हैं. इसी क्रम में आज अडानी विल्मर नया ऑल टाइम हाई का रिकॉर्ड बनाया है. 

अडानी विल्मर शेयर में अपर सर्किट 

अडानी विल्मर (Adani wilmar share) कंपनी के शेयर आज 5 फीसद ऊपर चढ़ कर 667.95 रुपये पर ट्रेड कर रहे हैं. इसके शेयरों में आज भी अपर सर्किट लगा है. कंपनी के शेयरजिस दिन से लिस्टेड हुए हैं, उस दिन से निवेशकों को जबरदस्त रिटर्न दे रहे हैं.

जानिए शेयर की हिस्ट्री

इस शेयर की हिस्ट्री प नजर डालें तो आप इसकी रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि लिस्टिंग वाले दिन से अब तक इस शेयर ने लगभग करीब 200 पर्सेंट का मल्टीबैगर रिटर्न दिया है. वहीं, पिछले एक महीने के भीतर यह शेयर लगभग 76% उछला है. और अंतिम एक हफ्ते में यह स्टॉक 15.75 फीसद ऊपर जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- Multibagger Stock: 36 पैसे से 80 रुपये पर पहुंचा ये शेयर, एक साल में 50 हजार को बना दिया 1.11 करोड़

अडानी ग्रुप के शेयर ने किया कमाल 

अडानी ग्रुप के शेयर 'अडानी विल्मर' ने कमाल कर दिया है. कमजोर लिस्टिंग के बाद यह शेयर रॉकेट बन गया है. अपने लिस्टिंग प्राइस से लगभग ढाई गुना बढ़ चुके इस स्टॉक ने महज एक महीने में 74 फीसद का बंपर रिटर्न दिया है. आज यह स्टॉक 599 रुपये पर ट्रेड कर रहा है. 

200 पर्सेंट का छप्पर फाड़ रिटर्न 

गौरतलब है कि अडानी विल्मर का आईपीओ (Adani wilmar ipo) 27 जनवरी 2022 को लॉन्च हुआ था जबकि इसके शेयरों की लिस्टिंग 8 फरवरी 2022 को हुई थी. बीएसई पर भई कंपनी के शेयर 8 फरवरी को 221 रुपये डिस्काउंट पर लिस्ट हुए थे. इस कंपनी का इश्यू प्राइस 218 से 230 रुपये था. यानी अडानी विल्मर (Adani wilmar) के इस शेयर ने महज ढाई महीने में ही अपने निवेशकों को करीब 200 पर्सेंट का छप्पर फाड़ रिटर्न दिया है.  

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news