Good News! Paytm देगी 50 करोड़ रुपये का कैशबैक, जानिए आपको कैसे होगा फायदा

पेटीएम यूजर्स के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने 50 करोड़ रुपये का कैशबैक देने की घोषणा की है. ये कैशबैक अभियान देशभर के 200 जिलों में चलाया जाएगा. हालांकि अभी तक इन जिलों का नाम सामने नहीं आया है.

Good News! Paytm देगी 50 करोड़ रुपये का कैशबैक, जानिए आपको कैसे होगा फायदा

नई दिल्ली: डिजिटल पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) ने शुक्रवार को बड़ा ऐलान करते हुए 50 करोड़ रुपये का कैशबैक (50 Crore Cashback) देने की घोषणा की है. कंपनी ने डिजिटल इंडिया के 6 साल पूरे होने के अवसर पर इस कैशबैक कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए कहा कि भारत में व्यापारियों और उपभोक्ताओं को पेटीएम ऐप के जरिए किए गए प्रत्येक लेनदेन के लिए कैशबैक दिया जाएगा.

200 जिलों में शुरू होगा अभियान

पेटीएम की तरफ से शुरू किया जाने वाला ये कैशबैक अभियान कर्नाटक, केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के साथ देशभर के 200 जिलों में शुरू किया जाएगा. हालांकि ये 200 जिले कौन से होंगे, अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. पेटीएम के CEO विजय शेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) ने कहा कि भारत ने अपने डिजिटल इंडिया मिशन मे अहम प्रगति की है. इससे तकनीकी रूप से सभी मजबूत होते हैं. पेटीएम का गारंटीड कैश बैक उनको देना है जो देश के टॉप कारोबारी हैं और उन्होंने डिजिटल इंडिया को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ें:- शनिवार को इस राशि के जातकों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

1 जुलाई 2015 को लॉन्च किया था पेटीएम

शेखर ने आगे कहा कि दिवाली से पहले पेटीएम ऐप के जरिए सबसे ज्यादा ट्रांजैक्शन करने वाले कारोबारियों को कैशबैक के अलावा फ्री में साउंडबॉक्स और IoT डिवाइस भी मुहैया कराए जाएंगे. बता दें कि डिजिटल इंडिया को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 1 जुलाई 2015 को लॉन्च किया था. इसका मकसद भारत को डिजिटली तौर पर मजबूत बनाना है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.