Paytm Layoffs: 'नहीं होगी कोई छंटनी'... पेटीएम संकट पर बोले शर्मा जी - जल्द सब सुलझा लेंगे
Advertisement

Paytm Layoffs: 'नहीं होगी कोई छंटनी'... पेटीएम संकट पर बोले शर्मा जी - जल्द सब सुलझा लेंगे

Paytm Share Price: रिजर्व बैंक के एक्शन के बाद में पेटीएम के कर्मचारियों पर छंटनी का डर सता रहा है. इस बीच पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा (Paytm founder Vijay Shekhar Sharma) ने कर्मचारियों को आश्वासन देते हुआ कहा है कि कोई छंटनी नहीं होगी.

Paytm Layoffs: 'नहीं होगी कोई छंटनी'... पेटीएम संकट पर बोले शर्मा जी - जल्द सब सुलझा लेंगे

Paytm Crisis: पेटीएम संकट (Paytm) के बीच में कंपनी के कर्मचारियों के लिए राहत की खबर आ गई है. आरबीआई (RBI) की तरफ से लिए गए एक्शन के बाद में पेटीएम के शेयरों में लगातार लोअर सर्किट लग रहा था. इस बीच कंपनी के कर्मचारियों को भी छंटनी (Paytm Layoff) का डर सताने लगा था. इस बीच पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा (Paytm founder Vijay Shekhar Sharma) ने कर्मचारियों को आश्वासन देते हुआ कहा है कि कोई छंटनी नहीं होगी.

विजय शेखर शर्मा ने कहा है कि किसी भी कर्मचारी की नहीं निकाला जाएगा. फिलहाल कंपनी इस समय आरबीआई और दूसरे बैंकों के साथ पार्टनरशिप के लिए बातचीत कर रही है. कंपनी के सीईओ ने कर्मचारियों से टाउनहाल में बातचीत करते हुए कई तरह की राहत दी है.

सभी कर्मचारी पेटीएम 'परिवार का हिस्सा'

विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम पेमेंट बैंक लिमिटेड (PPBL) के कर्मचारियों के साथ एक वर्चुअल टाउन हॉल के दौरान कहा है कि आप पेटीएम परिवार का हिस्सा हैं, और चिंता की कोई बात नहीं है. कई बैंक हमारी मदद कर रहे हैं.  इस मौके पर कंपनी के प्रेसीडेंट और सीओओ भावेश गुप्ता और बैंक के सीईओ सुरिंदर चावला भी मौजूद रहे.

क्या बोले विजय शेखर शर्मा

उन्होंने कहा कि वास्तव में क्या गलत हुआ है इसको लेकर हम अभी तक पूरी तरह से आश्वस्त नहीं है, लेकिन जल्द ही हम सब कुछ पता लगा लेंगे. हम इस बारे में आरबीआई से संपर्क करेंगे कि क्या किया जा सकता है...

29 फरवरी के बाद से नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

बता दें ये वर्चुअल टाउन हाल करीब 1 घंटे तक चला था. इसमें कंपनी के करीब 800 से 900 कर्मचारी शामिल रहे थे. रिजर्व बैंक ने 31 जनवरी को पेटीएम पेमेंट बैंक को लेकर एक्शन लिया है. आरबीआई ने पेटीएम पेमेंट बैंक को डिपॉजिट लेने, फास्टैग और क्रेडिट ट्रांजेक्शन जैसे कई तरह की बैंकिंग सर्विसेज देने से रोक दिया है. 29 फरवरी के बाद ग्राहक इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. 

कर्मचारियों ने ली राहत की सांस

टाउन हाल के बाद कर्मचारियों ने कहा कि पेटीएम के फाउंडर विजय शेयर शर्मा ने इस संकट के घड़ी में सभी कर्मचारियों के साथ डायरेक्ट कम्युनिकेशन किया है. कंपनी के संस्थापक ने मुश्किल घड़ी में जिस तरह से कर्मचारियों की शंका को दूर किया है और भरोसा दिलाया है वह काफी राहतभरा है. 

Trending news